Haryana Assembly Elections 2024: हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए वोटों की गिनती जारी है. ऐसे में सभी की निगाहें सबसे हॉट सीट जुलाना पर टिकी हुई हैं. इस सीट से कांग्रेस ने ओलंपियन विनेश फोगाट को मैदान में उतारा है. इसी के साथ ही बीजेपी के योगेश बैरागी यहां से चुनाव लड़ रहे हैं.


जहां पहले कांग्रेस की उम्मीदवार विनेश फोगाट पीछे चल रही थीं, वहीं अब 11 बजकर 22 मिनट तक के रुझान में विनेश फोगाट आगे चल रही हैं. ऐसे में सोशल मीडिया पर लोगों को जमकर रिएक्शन्स आ रहे हैं. 


सोशल मीडिया पर ऐसे रिएक्ट कर रहे लोग


सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक यूजर ने लिखा कि जो शुरुआती रुझानों में दिखाया गया था और Exit polls में भी दिखाया था सब उसके विपरीत हो रहा है. वर्तमान स्थिति देखकर चुनाव आयोग और ईवीएम से भरोसा उठने जैसा हो गया है!






जलेबी छनना थोड़ा बंद हो गई है और लड्डू की तरफ तेजी से हाथ घूम रहा है. इसी के साथ यूजर मे विनेश फोगाट और हरियाणा इलेक्शन को टैग भी किया. 


'शायद मशीन में दिक्कत है'


इसके साथ ही रुद्र नाम के यूजर ने एक विनेश फोगाट की एक फोटो शेयर की और लिखा कि शायद मशीन में दिक्कत थी. 







अनमोल पांडे नाम के यूजर ने एक्स पर लिखा कि चलो भईया अब Evm,Evm चिलाना चालू करो.. फिर एक बार BJP सरकार...






'रिजल्ट में कांटे का मुकाबला चल रहा है...'


एक यूजर का कहना है कि हरियाणा इलेक्शन रिजल्ट में कांटे का मुकाबला चल रहा है. एग्जिट पोल पूरी तरह से फेल है और खिलाडी भी पीछे चल रही है. इसके साथ ही यूजर ने आगे लिखा कि ना मेडल है और न ही राजनीति... अब अगला कदम क्या होगा? आपको क्या लगता है कौन जीतेगा






यह भी पढ़ें:-


Election Results 2024 LIVE: हरियाणा में बड़ा उलटफेर, रुझानों में 50 पर BJP, जम्मू कश्मीर में 'INDIA' गठबंधन की सरकार