Haryana Elections 2024: आम आदमी पार्टी ने हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए 9 उम्मीदवारों की सूची का ऐलान कर दिया है. वहीं, अब आम आदमी पार्टी की तीसरी लिस्ट में बीजेपी और कांग्रेस के और बागियों को शामिल किया जा सकता है. 


जानकारी के अनुसार, आम आदमी पार्टी की तीसरी सूची तैयार की जा रही है. इसे जल्द ही जारी किया जाएगा. दूसरी सूची में AAP ने बीजेपी और कांग्रेस के तीन बागियों की उम्मीदवारी का ऐलान किया है. कांग्रेस से गठबंधन की बातचीत विफल होने के बाद से AAP ने दोनों पार्टियों से बागियों की स्क्रीनिंग कर पार्टी में शामिल कराने के प्लान पर तेज़ी से काम करना शुरू कर दिया है.


आम आदमी पार्टी ने जारी की गई दूसरी लिस्ट


इससे पहले हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी ने आज अपनी दूसरी लिस्ट जारी की. दूसरी लिस्ट में पार्टी ने 9 उम्मीदवारों के नाम घोषित किए हैं. सोमवार को ही भाजपा छोड़कर पार्टी में शामिल हुए प्रो. छत्रपाल को बरवाला से उम्मीदवार घोषित किया गया है. दूसरी लिस्ट में पार्टी ने 9 उम्मीदवारों के नाम घोषित किए हैं.


आम आदमी पार्टी सढौरा से रीता बामनिया, थानेसर से कृष्ण बजाज, इंद्री से हवा सिंह, रतिया से मुख्तियार सिंह बाजीगर, आदमपुर से एडवोकेट भूपेंद्र बेनीवाल, बरवाला से प्रोफेसर छत्रपाल सिंह, बावल से जवाहरलाल, फरीदाबाद से प्रवेश मेहता, तिगांव से अबाश चंदेला को चुनावी मैदान में उतारने जा रही है. 


कई बीजेपी नेता हुए AAP में शामिल


दो बार बीजेपी की टिकट पर रेवाडी विधानसभा का चुनाव लड़ चुके सतीश यादव आम आदमी पार्टी में शामिल हो गए हैं. टिकट ना मिलने की वजह से वो पार्टी से नाराज थे. इसके अलावा बीजेपी नेता सुनील राव भी AAP में शामिल हो गए हैं. वो एक्टर राजकुमार राव के बहनोई भी हैं.