Haryana Assembly Elections 2024: हरियाणा विधानसभा चुनाव में हिजबुल्लाह चीफ नसरुल्लाह की भी एंट्री हो गई है. हरियाणा के सोनीपत में रैली के दौरान हिजबुल्लाह चीफ नसरुल्लाह नाम लेते हुए असम के मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा सरमा ने महबूबा मुफ्ती, उमर अब्दुल्ला और राहुल गांधी पर निशाना साधा है.  


दरअसल, इजरायल ने हवाई हमले में हिजबुल्लाह चीफ हसन नसरुल्लाह को मार गिराया है. इसी बीच पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) की प्रमुख महबूबा मुफ्ती ने नसरुल्लाहकी मौत के बाद लेबनान के लोगों के साथ एकजुटता दिखाते हुए रविवार को अपना चुनाव प्रचार अभियान रद्द कर दिया. जिस पर अब बीजेपी हमलावर है. 


हिमंता बिस्वा सरमा ने साधा निशाना 


हिमंता बिस्वा सरमा ने कहा, "वहां पर नसरुल्लाह की मौत होती है और कश्मीर में महबूबा मुफ्ती बोल रही हैं कि हम चुनाव प्रचार नहीं करेंगे. हम दुखी हैं. मैं राहुल गांधी, उमर अब्दुल्ला और महबूबा मुफ्ती से पूछना चाहता हूं कि अगर मरने वाला हिंदू होता तो क्या आप दुखी होते. 


उन्होंने आगे कहा, "मैं महबूबा मुफ्ती, फारुख अब्दुल्ला, राहुल गांधी से पूछना चाहता हूं कि अगर किसी जगह पर हिंदू व्यक्ति का मर्डर होता और उसे आतंकी मार देते तो क्या आप दुखी होते".  


उठाया घुसपैठियों का मुद्दा 


हिमंता बिस्वा सरमा ने अवैध घुसपैठियों का भी मुद्दा उठाया. उन्होंने कहा कि अगर कांग्रेस की सरकार यहां आ गए तो वो सोनीपत को भी बांग्लादेश बना देंगे."


राहुल गांधी पर भी साधा निशाना 


इससे पहले हिमंता बिस्वा सरमा राहुल गांधी पर भी हमला बोला था. उन्होंने कहा था, "नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री पद से हटाने की अंतरराष्ट्रीय साजिश के तहत राहुल गांधी ने लोकसभा चुनाव के दौरान पूरे देश में झूठ फैलाया. मैं राहुल गांधी से पूछना चाहता हूं कि अगर प्रधानमंत्री ओबीसी हैं तो लोकसभा में विपक्ष के नेता का पद ओबीसी को क्यों नहीं दिया गया? वह लोगों से सवाल पूछते हैं, लेकिन उनके पास उन्हीं सवालों के जवाब नहीं होते जो वह पूछते हैं."