सोनीपतः हरियाणा विधानसभा चुनाव से पहले मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर इन दिनों जनआशीर्वाद यात्रा कर रहे हैं. जैसे ही उनकी गाड़ी सोनीपत पहुंची इस दौरान वहां पहले से मौजूद राजेश नाम के शख्स ने खुद को आग के हवाले कर दिया. आग लगाने के बाद वह मौजूद भीड़ के बीच में घुस गया. इस कारण करीब 10 अन्य लोग आग की चपेट में आकर घायल हो गए. राजेश की स्थिति गंभीर बताई जा रही है.


आत्मदाह करने वाला शख्स राजेश राठधाना गांव का रहने वाला है. जले हुए अवस्था में पहले उसे सोनीपत अस्पताल में भर्ती करवाया गया. जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे खानपुर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया.


आत्मदाह करने वाले शख्स का कहना है कि मुख्यमंत्री खट्टर के आश्वासन के बाद भी उसके बच्चों को ग्रुप D में नौकरी नहीं मिली. नौकरी के संबंद में वह दिल्ली स्थित हरियाणा भवन पहुंचकर मुख्यमंत्री से मुलाकात भी कर चुका था. जब कोई रास्ता नहीं बचा तो उसने खुद को आग के हवाले कर दिया.


आग लगते ही वहां मौजूद लोगों के बीच अफरा-तफरी मच गई. लोग इधर-उधर भागने लगे. खुद राजेश भी आत्मदाह करने के बाद इधर उधर भागने लगा.


बता दें कि विधानसभा चुनाव से पहले अपनी सरकार की उपलब्धियों को बताने के लिए सीएम खट्टर ने एक जनआशीर्वाद यात्रा की शुरुआत की है. जैसे ही उन्होंने सोनीपत पहुंचकर जनसभा को संबोधित करना शुरू किया, उसी वक्त राजेश ने खुद को आग के हवाले कर दिया.


हरियाणाः तिरंगा यात्रा के दौरान फतेहाबाद में बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने लहराए तलवार, मकूदर्शक बना रहा प्रशासन