नई दिल्ली: यूपी बस विवाद में एक नई गिरफ्तारी हुई है. कांग्रेस नेता पंकज पूनिया को हरियाणा से गिरफ्तार किया गया है. उन्हें बुधवार शाम करनाल के मुधबन से गिरफ्तार किया गया है. यूपी बस विवाद के बाद पूनिया ने सीएम योगी आदित्यनाथ और संघ को लेकर कई विवादित ट्वीट किए थे. जिसके बाद यूपी में उनके खिलाफ केस दर्ज कराया गया.


कांग्रेस नेता पंकज पूनिया के खिलाफ विवादित ट्वीट को लेकर लखनऊ के साइबर सेल में मामला दर्ज किया गया था. इसके साथ ही नोएडा सेक्टर 39 थाने में नया मामला दर्ज कराया गया. कांग्रेस नेता पंकज पूनिया ने सीएम योगी और संघ को लेकर विवादित बयान दिया था. केस दर्ज होने के बाद उन्हें हरियाणा के करनाल से गिरफ्तार किया गया.


पंकज पूनिया ने अपने ट्वीट में लिखा, कांग्रेस सिर्फ मजदूरों को अपने खर्च पर उनके घर पहुंचाना चाहती थी. बिष्ट सरकार ने राजनीति शुरू कर दी. भगवा लपेटकर नीच काम संघी ही कर सकते हैं. इसके अलावा भी उन्होंने अपने ट्वीट भी विवादित टिप्पणी की.


हालांकि इस ट्वीट पर हुए विवाद के बाद पंकज पूनिया ने अपना ट्वीट डिलीट कर दिया और माफी भी मांगी. इसके बाद एक और ट्वीट किया जिसमें उन्होंने कहा, मेरे लिखने से अगर किसी भाई को बुरा लगा हो तो मैं खेद व्यक्त करता हूं. मेरे शब्द मैंने गार्गी कॉलेज में जो हुआ था उसको लेके थे ना की किसी धर्म को लेकर.






यह भी पढ़ें-


1 जून से रोजाना चलने वाली 200 ट्रेनों के लिए आज सुबह 10 बजे से शुरू होगी ऑनलाइन बुकिंग