Anil Vij Slams Rahul Gandhi: हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर तीखा प्रहार किया है. रविवार (9 अप्रैल) को मीडिया से बातचीत के दौरान अनिल विज ने यहां तक कहा कि राहुल गांधी 'अडानिया फीवर' से ग्रसित हैं. विज राहुल गांधी पर संसद न चलने देने का आरोप भी लगाया. 


अनिल विज का बयान


रोहतक में मीडिया से बात करते हुए अनिल विज ने कहा, ''राहुल गांधी अगर इतने ही बुद्धिमान हैं तो बताएं कि अडानी ने किया क्या है? सारा दिन अडानी-अडानी करते हैं, इनको तो अडानिया फीवर हो गया है... बोलने नहीं दिया तो क्या स्पीकर के खिलाफ रहेंगे? तुमने सदन नहीं चलने दिया.''


विज के बयान का वीडियो



कांग्रेस पर हमलावर अनिल विज


पिछले महीने भी विज ने राहुल गांधी को लेकर ऐसा ही बयान दिया था. 14 मार्च को मीडिया में आई रिपोर्ट्स के मुताबिक, विज ने राहुल गांधी के लंदन दौरे पर दिए गए बयानों पर निशाना साधा था. उस दौरान भी विज ने कहा था कि राहुल गांधी की लैब रिपोर्ट आ गई है, इन्हें अडानिया बीमारी हुई है, जिसकी वजह से वह सुबह से शाम तक अडानी-अडानी करते रहते है.


इसी के साथ विज ने कहा था कि राहुल गांधी अगर लंदन दौरे वाले अपने बयानों के लिए माफी न मांगें तो भारत के देशभक्तों को कांग्रेस नेता और उनकी पार्टी का बहिष्कार कर देना चाहिए. विज ने कहा था लोगों को कांग्रेस के साथ व्यापारिक और निजी संबंध तोड़ देने चाहिए.


अडानी मामले को लेकर कांग्रेस आक्रामक


बता दें कि हिंडनबर्ग रिसर्च के सामने आने के बाद से कांग्रेस और राहुल गांधी लगातार कारोबारी गौतम अडानी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कथित संबंधों पर हमलावर हैं. राहुल गांधी लगातार बयानों ओर सोशल मीडिया पोस्ट्स के जरिये सवाल कर रहे हैं कि अडानी की कंपनियों में 20 हजार करोड़ रुपये किसके हैं? राहुल की संसद सदस्यता जाने के पीछे भी कांग्रेस आरोप लगा रही है कि केंद्र सरकार ने अडानी के बारे में सवाल पूछे जाने पर साजिश की है.


अडानी मामले की जांच के लिए कांग्रेस जीपीसी गठित किए जाने की अपनी मांग पर भी अड़ी है. उसे कई अन्य विपक्षी दलों का साथ भी मिल रहा है. राहुल के अडानी को लेकर केंद्र पर हमले को देखते हुए ही अनिल विज पलटवार कर रहे थे.


यह भी पढ़ें- कर्नाटक चुनाव को लेकर मल्लिकार्जुन खरगे के घर पर कांग्रेस की बैठक, राहुल गांधी के साथ आगे की रणनीति पर मंथन