चंडीगढ़: हरियाणा में एक बुजुर्ग व्यक्ति उस वक्त वक्त बाल-बाल बच गया जब एक अस्पताल में तकनीशियन ने उन्हें कथित रूप से एमआरआई मशीन में छोड़कर भूल गया. इसके चलते जान बचाने के लिये उन्हें बेल्ट तोड़कर बाहर निकलना पड़ा. बुजुर्ग ने पंचकूला में पत्रकारों से कहा कि वह एमआरआई स्कैन कराने के लिये शहर के एक अस्पताल गए थे. शिकायतकर्ता के अनुसार तकनीशियन ने उन्हें कहा कि इस प्रक्रिया में 10-15 मिनट लग सकते हैं और उन्हें मशीन से बाहर निकालना भूल गया. हालांकि अस्पताल ने इन आरोपों से इनकार किया है.


शिकायतकर्ता ने कहा, "मैं सांस लेने के लिए हांफ रहा था, लेकिन मुझे बाहर निकालने वाला कोई नहीं था. आखिरकार आधे घंटे से भी अधिक समय तक संघर्ष के बाद मैं किसी तरह मशीन की बेल्ट को तोड़कर बाहर निकला." वहीं अस्पताल ने कहा कि तकनीशियन ने मरीज को मशीन से बाहर निकाला. अस्पताल के अनुसार रोगी को बताया गया था कि उसका स्कैन लंबा समय ले सकता है लेकिन वह "घबराया हुआ" था. पंचकूला पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है.


हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने कहा कि उन्हें मीडिया में आई खबरों से इस घटना के बारे में जानकारी मिली है और स्वास्थ्य महानिदेशक से विस्तृत रिपोर्ट मांगी गई है.



यह भी पढ़ें


इमरान खान का कश्मीर कार्ड एक बार फिर फेल, ट्रंप बोले- मध्यस्थता तभी जब भारत तैयार

विधानसभा चुनाव से पहले ABP न्यूज़ पर सबसे बड़ी चुनावी चर्चा, सुबह 10 बजे से देखिए 'शिखर सम्मेलन हरियाणा'

राष्ट्रपति ट्रंप के साथ आज होगी द्विपक्षीय मुलाकात, UN में गांधी सोलर पार्क का उद्घाटन करेंगे पीएम मोदी

इमरान की बोलती बंद, ट्रंप ने कहा- भारत-पाक मिलकर सुलझाएं कश्मीर मुद्दा