Karnal JE Dead Body: हरियाणा के करनाल में गगसीना गांव से संदिग्ध हालात में गायब हुए पीडब्ल्यूडी के जूनियर इंजीनियर दीपक (PWD JE) का शव जैनी गांव के पास पश्चिमी यमुना नहर से चार दिन बाद बरामद किया गया है. दीपक चंडीगढ़ से एक करोड़ 10 लाख रुपये से भरा बैग लेकर गायब था. 


दीपक की गाड़ी तो करनाल नहर के किनारे मिली लेकिन उसमें रुपये से भरा बैग और दीपक नहीं मिला था. शुक्रवार शाम (4 नवंबर) को दीपक का शव मिलने की सूचना गांव में आग की तरह फैल गई. इससे नहर किनारे भारी संख्या में ग्रामीण एकत्रित हो गए. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए करनाल के कल्पना चावला मेडिकल कॉलेज में भेज दिया. साथ ही इस मामले को लेकर केस दर्ज किया है. 


परिजनों ने क्या कहा? 


करनाल के गगसीना गांव का रहने वाला दीपक पंचकूला ऑफिस जाने की बात कहकर गया था. परिजनों के मुताबिक दीपक का सोमवार (31 अक्टूबर) को शाम को करीब 8 बजे फोन आया कि वह करनाल पहुंच गया है. थोड़ी देर में घर पहुंच जाएगा. उसके साथ उसके दोस्त भी हैं तो उनके लिए भी खाना बनाने को बोला. जब 9 बजे तक दीपक घर नहीं आया और उसका फोन बंद आया तो हमने उसे खोजा लेकिन वो नहीं मिला. देर रात को परिजनों ने मुनक थाने में इसको लेकर शिकायत की. 


पुलिस को गाड़ी कब मिली? 


दीपक के परिवार वालों ने बताया कि दीपक की कार को लेकर मंगलवार दोपहर (1 नवंबर) को पुलिस ने बताया कि उन्हें बताया कि कार कैथल रोड पर बनी नहर में मिली है. मौके पर पुलिस ने जांच की तो गाड़ी का एक शीशा टूटा हुआ था. इसके बाद से पुलिस पुलिस दीपक की तलाश में जुटी थी. पुलिस ने 2 लोगों को हिरासत में ले लिया है. मामला सट्टेबाजी से जुड़ा हुआ बताया जा रहा है, लेकिन स्थिति कुछ साफ नहीं है. 


यह भी पढ़ें- Karnal News: करनाल में खौफनाक हादसा, करंट लगने से 14 साल के बच्चे की गई जान