Haryana News: हरियाणा के पलवल जिले के औरंगाबाद गांव में उस समय हड़कंप मच गया जब एक घर में सुबह पांच लोगों के शव मिले. पुलिस के मुताबिक, इनकी पहचान नरेश (33), उसकी पत्नी आरती (30), उनके तीन बच्चों के रूप में की गई है. पुलिस ने बताया कि नरेश के पिता के अनुसार सुबह पशुओं को चारा देने के बाद जब वह घर आए तो उन्होंने बेटे को फंदे से लटका पाया वहीं बहू और बच्चे बिस्तर पर बेसुध पड़े थे. पिता ने घटना की जानकारी पड़ोसियों और पुलिस को दी.


मौके पर पहुंचे डीएसपी सज्जन सिंह ने बताया, ''मौके पर पता चला कि घर के मालिक नरेश ने फांसी लगा ली है. प्रथम दृष्टया लगता है कि उसने अपनी पत्नी, 2 बेटियों और 1 बेटे को जहर दिया है या मुंह दबाकर उनकी हत्या की गई है और उसके बाद उसने खुद को फांसी लगा ली. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही पता चलेगा कि 4 की मौत कैसे हुई. एफएसएल टीम आई थी. शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए गए हैं.''


मृतक नरेश के चचेरे भाई ने बताया कि उसका किसी से कोई झगड़ा नहीं था. नरेश झांसी में ढाबा चलाता था और वह कल ही घर लौटा था. गांव के सरपंच ने बताया कि वह कल अपने ससुराल भी गया था और इसके बाद उसने गांव के इन लोगों के साथ रात के करीब 11:00 बजे तक बात की थी.


एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत से गांव में हड़कंप मचा हुआ है. मृतक के पिता ने बताया कि नरेश झांसी में अपने एक रिश्तेदार के साथ होटल चलाता था और तीन महीने पहले ही उसने यह काम शुरू किया था और वह परिवार से बहुत प्यार करता था. पुलिस मामले का पता लगाने के लिए पड़ोसियों और अन्य ग्रामीणों से भी पूछताछ कर रही है.


गुरुग्राम: पति ने डॉक्टर पत्नी को ट्रैक करने के लिए कार में लगवा दी GPS डिवाइस, केस दर्ज