Haryana Police: करनाल बसताड़ा टोल प्लाजा पर पकड़े गए संदिग्ध आंतकवादियों से बरामद गाड़ी की जांच करने पर 2 आरसी मिली थी. जांच टीम द्वारा आरसी का वैरीफिकशन के दौरान पाया ये फर्जी हैं. इसी के आधार पर 10 मई को मधुबन में एक केस दर्ज किया गया. केस में अम्बाला के एक अमदपुर साहा के नितिन शर्मा को नामजद किया है. पुलिस टीम को मामले में महत्वपूर्ण लीड मिली है, जल्द ही आरोपी नितिन शर्मा को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.


पुलिस के मिली जानकारी की हो रही है वेरिफिकेशन


एसपी ने बताया कि आरोपी नितिन शर्मा के खिलाफ यमुनानगर में भी मामला चल रहा है दूसरा उस पर जम्मू में भी केस चला हुआ है. इस मामले में आरोपी जेल में भी रहकर आया है. उन्होंने कहा कि मामले को लेकर करनाल पुलिस को काफी जानकारियां मिली हैं, उनका वेरीफिकेशन करवाया जा रहा है. आरोपी राजबीर, जश्न और आकाशदीप को पंजाब पुलिस ने रिमांड पर लिया हुआ है, उनकी रिमांड अवधि समाप्त होने पर करनाल पुलिस भी आरोपियों को रिमांड पर करनाल लेकर आएगी ताकि मामले के संबंध में ओर जानकारी जुटाई जा सके.


नितिन शर्मा की गिरफ्तारी के बाद होगा मामले का खुलासा


उन्होंने कहा कि नितिन शर्मा के गिरफ्तारी के बाद सारी जानकारी मिले सकेगी. पुलिस की टीमें गंभीरता के साथ हर पहलुओं को ध्यान में रखकर जांच कर रही है. मामले को लेकर पुलिस टीमों के साथ मीटिंग होगी. जिसमें निर्णय लिया जाएगा कि किस आरोपी का रिमांड बढ़वाना है. उन्होंने कहा कि आरोपी हैदराबाद के नादेंड में भी विस्फोटक रखकर आए थे, उस क्षेत्र की भी निशानदेही करवानी है.


ये भी पढ़ें: Haryana के करनाल में 4 खलिस्तानी आतंकी गिरफ़्तार, महाराष्ट्र ATS लेगी कस्टडी, मुंबई को 'दहलाने' की साजिश में था शामिल


ये भी पढ़ें: Telnagana Police: करनाल में पकड़े गए आतंकियों से तेलंगाना पुलिस कर रही पूछताछ, यहां पहुंचाना था विस्फोटक