नई दिल्ली: अपने पति और भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद शमी पर आरोपों की बौछार करने वाली हसीन जहां सुर्खियों में हैं. हसीन जहां शनिवार को करीब साढ़े तीन घंटे कोलकाता के लाल बाजार स्थित पुलिस हेडक्वार्टर में मौजूद रहीं. इस दौरान ज्वाइंट सीपी क्राइम प्रवीण त्रिपाठी ने हसीन जहां से पूछताछ की. इसके बाद पुलिस ने ऑडियो क्लिप, इसकी डिटेल और व्हाट्सएप कन्वर्सेशन ले ली.


जानें: मोहम्मद शमी से पहले हसीन के 'जहां' की एक-एक बात


पुलिस ने हसीन जहां से पूछा कि जिन लोगों से शमी की बात हुई है उसमें से वे कितने लोगों को पहले से जानती थीं? पुलिस हसीन जहां को फिर से पूछताछ के लिए बुला सकती है. बता दें कि कोलकाता पुलिस ने शमी की पत्नी हसीन जहां के आरोपों के आधार पर संगीन धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है. हसीन जहां ने शमी पर दूसरी महिलाओं से संबंध, मारपीट, पाकिस्तान कनेक्शन और मैच फिक्सिंग का आरोप लगाया है. वहीं शमी पूरे मामले को षड्यंत्र बता रहे हैं.


शमी की पत्नी हसीन जहां के Ex-Husband ने कहा- वह बहुत महत्वाकांक्षी महिला हैं


एबीपी न्यूज़ से एक्सक्लूसिव बातचीत में शमी ने ये उम्मीद जताई कि एक बार फिर से उनके परिवार में सबकुछ ठीक होगा. वहीं ऑडियो क्लिप में पाकिस्तानी लड़की आलिश्बा के सवाल पर शमी ने कहा, 'जो इंसान इस चीज़ को लेकर आया है, जिस इंसान ने ये बात उठाई है. ये चीज़ आपको प्रूव करनी होगी. बहुत सारी चीज़ें इसमें जुड़ जाएंगी, जब आप इसकी तह में जाएंगे.' हालांकि शमी ने आलिश्बा को पहचानने से बिल्कुल भी इंकार नहीं किया और कहा कि अगर इस बारे में इल्जाम लगाए जा रहे हैं तो उन्हें सामने आकर ये इल्जाम साबित करना होगा.


ABP EXCLUSIVE: पत्नी के आरोपों के बाद भी शमी को सबकुछ ठीक होने की उम्मीद, बेटी के नाम पर हुए भावुक


शमी ने कहा, 'विवाद इतना बढ़ चुका है...दूरियां इतनी बढ़ चुकी हैं, जिससे कुछ लोग इस मौके का फायदा उठाना चाहते हैं. शमी ने कहा, 'मैं अभी भी और जब तक मेरी कोशिश होगी, जब तक मेरे अंदर जान है, मैं यही कोशिश करूंगा कि मेरे घर का झगड़ा घर में खत्म हो जाए. मेरे बच्चे की, मेरी पत्नी की, परिवार की इज्जत घर में ही रहे.'


यहां देखें वीडियो