हाथरस में बाबा नारायण हरि उर्फ ​​साकार विश्व हरि 'भोले बाबा' के सत्संग के दौरान मची भगदड़ में 123 लोगों की जान चली गई. इस घटना ने पूरे देश को हिलाकर रख दिया है. इस घटना के बाद भोले बाबा फरार हो गया है. अब भोले बाबा की कॉल डिटेल से बड़ा खुलासा हुआ है. 


बताया जा रहा है कि भोले बाबा हाथरस में मची भगदड़ के बाद मैनपुरी के आश्रम में जाकर छिप गया था. इसके बाद पुलिस ने आश्रम को घेर लिया था. इसके बावजूद भोले बाबा भागने में सफल रहा. बाबा की कॉल डिटेल से सामने आया है कि बाबा ने भागने से पहले रंजना नाम की लड़की के फोन पर 11 मिनट 40 सेकंड तक बात की.


आयोजक ने दी थी घटना की जानकारी
 
कॉल डिटेल के मुताबिक, भोले बाबा को 2.50 बजे आयोजक देव प्रकाश मधुकर का फोन आया था. देव प्रकाश ने इसी कॉल में घटना की जानकारी दी. इसके बाद बाबा की फोन की लोकेशन मैनपुरी के आश्रम में मिली. इस दौरान बाबा ने तीन लोगों से बात की. 


बाबा ने इन तीन लोगों से की बात


पहला नंबर महेश चंद्र का था, जिससे तीन मिनट बात हुई. दूसरा नंबर संजू यादव का था, जिससे बाबा की बातचीत करीब 40 सेकंड तक हुई. तीसरा नंबर किसी रंजना नाम की लड़की का था. इससे बाबा ने करीब 11 मिनट 33 सेकंड तक बात की. खास बात ये है कि रंजना देव प्रकाश की पत्नी है. अंदाजा लगाया जा रहा है कि रंजना के फोन से देव प्रकाश ने बात की हो. बाबा की लोकेशन दोपहर 3 बजे से 4.35 बजे तक मैनपुरी आश्रम में मिली. इसके बाद बाबा का फोन बंद हो गया. इसके बाद जब पुलिस ने मैनपुरी आश्रम में जाकर देखा, तो बाबा वहां नहीं मिला.