Rahul Gandhi Reached Hathras: कांग्रेस सांसद और लोकसभा में विपक्ष के नेता राहुल गांधी हाथरस पहुंचे, जहां उन्होंने भगदड़ के पीड़ितों से मुलाकात की. आज शुक्रवार (5 जुलाई) को राहुल गांधी सबसे पहले अलीगढ़ गए फिर हाथरस पहुंचे. हाथरस के पीड़ित परिवारों से मुलाकात के दौरान राहुल गांधी ने उन्हें आश्वासन दिया कि वह हर संभव मदद करेंगे. 






राहुल गांधी पीड़ितों के साथ पार्क में बैठे नजर आए. उनके चारों ओर पीड़ित परिवार के लोग बैठे हुए थे, जो घटना के बारे में उन्हें बता रहे थे. हाथरस और अलीगढ़ में पीड़ितों से मुलाकात के बाद राहुल गांधी का कहना है कि वह बहुत दुख में है और ऐसे में मैं उनकी परिस्थितियों को समझने की कोशिश कर रहे हैं. उनका कहना है कि प्रशासन की कमी से ये लापरवाही हुई है. राहुल ने कहा कि मैं यूपी के चीफ मिनिस्टर से कहना चाहता हूं कि दिल खोलकर मुआवजा देना चाहिये. दुख की बात है काफी लोगों की मृत्यु हुई है. काफी नुकसान हुआ है. दु






भगदड़ में 121 लोगों की गई जान


बता दें कि हाथरस में एक सत्संग के दौरान भगदड़ मचने से 121 लोगों की मौत हो गई है, तो वहीं कई लोग घायल भी हुए हैं. हादसे के बाद से ही इस पूरे कांड का दोषी नारायण साकार विश्व हरि उर्फ बाबा भोले फरार चल रहा है. पुलिस भी उसके आश्रम के बाहर तैनात है. 


अब तक 6 लोग गिरफ्तार


पूरे मामले में पुलिस ने अब तक 6 लोगों को गिरफ्तार किया है. इनमें चार पुरुष तो दो महिलाएं भी शामिल हैं. गिरफ्तार किए गए लोग आयोजन समिति के सदस्य हैं और बाबा भोले के सेवादारों के रूप में भी काम करते हैं. ये वही लोग हैं जो भगदड़ मचते ही मौके से भाग खड़े हुए थे.


यह भी पढ़ें- हाथरस वाले बाबा ही नहीं इस शख्स की भी तलाश कर रही यूपी पुलिस, पड़ोसी बोले- झूठा फंसाया जा रहा