HD Revanna on Prajwal Revanna: यौन शोषण और अश्लील वीडियो मामले में जेल में बंद पूर्व सांसद प्रज्वल रेवन्ना को लेकर उनके पिता एचडी रेवन्ना ने कहा कि अगर प्रज्वल रेवन्ना ने ऐसा कुछ गलत किया है तो उसे फांसी पर लटका दो. इस दौरान उन्होंने कर्नाटक डीजीपी आलोक मोहन पर भी जमकर निशाना साधा और उन्हें पद के लिए अयोग्य करार दिया. 


भावुक हुए एचडी रेवन्ना ने कहा, "अगर मेरे बेटे ने गलत किया है तो उसे फांसी पर लटका दिया जाना चाहिए. मैं इसके लिए कभी मना नहीं करूंगा. मैं यहां बचाव करने या फिर इसे लेकर चर्चा करने नहीं आया हूं. मैं 25 सालों से विधायक हूं. मैंने करीबन 40 साल राजनीति में गुजारे हैं."


डीजीपी पर एचडी रेवन्ना का हमला


उन्होंने आगे कर्नाटक डीजीपी को अयोग्य ठहराते हुए कहा, "मेरे खिलाफ एक महिला को पुलिस महानिदेशक के ऑफिस में लाया गया था और उन्होंने शिकायत भी दर्ज करवाई थी. वह पूरी तरह से नालायक है और डीजीपी बनने के लिए बिल्कुल अयोग्य है. यह किसी सरकार का काम नहीं है." 


एचडी रेवन्ना के बयान पर घमासान


एचडी रेवन्ना के बयान को लेकर राजनीतिक घमासान भी शुरू हो चुका है. उनके बयान को लेकर राज्य के डिप्टी सीएम डीके शिवकुमार ने कहा कि, "रेवन्ना अधिकारियों के खिलाफ इस तरह के आरोप लगा रहे हैं. उन्हें नोटिस देने दें और फिर अगर उनके साथ कुछ भी अन्याय हुआ है तो उन्हें चर्चा का मौका दें." 


एचडी रेवन्ना के दोनों बेटे जेल में हैं. उनके बड़े बेटे सूरज रेवन्ना भी जेल में हैं. उन पर पार्टी के पुरुष कार्यकर्ता का अप्राकृतिक यौन शोषण करने का आरोप है. प्रज्वल रेवन्ना को लोकसभा चुनाव में हासन संसदीय सीट करारी हार मिली थी. ये आरोप उन पर तब सामने आए थे, जब 26 अप्रैल को मतदान के दिन से ठीक पहले हसन में प्रज्वल से जुड़े कथित अश्लील वीडियो वाले पेन ड्राइव बांटे गए थे. 


ये भी देखिए: Gautam Adani on Eric Garcetti: छोले भटूरे और कड़क चाय के दीवाने हैं अमेरिकी राजदूत, देखकर दंग रह गए गौतम अडानी