Heavy Security in Amritsar: पटियाला में शुक्रवार को बिगड़े हालात के बाद अमृतसर में आज सुरक्षा बढ़ा दी गई है और शहर के विभिन्न महत्वपूर्ण और भीड़भाड़ वाले इलाकों में अतिरिक्त बलों को तैनात किया गया है. अमृतसर में स्वर्ण मंदिर, दुर्गियाना मंदिर और भंडारी पुल के पास भी अतिरिक्त बल तैनात किए गए हैं और वरिष्ठ अधिकारी लगातार शहर का निरीक्षण कर रहे हैं.


पुलिस रख रही है चप्पे चप्पे पर नजर


अमृतसर के डीसीपी राशपाल सिंह ने कहा कि पुलिस हाई अलर्ट पर है और शहर में गश्त कर रही है और अधिकारी खुद अलग-अलग इलाकों में गश्त कर रहे हैं और शहर के प्रवेश स्थलों पर भी निगरानी रखी जा रही है. दुर्गियाना मंदिर के बाहर भी पुलिस द्वारा सुरक्षा के व्यापक इंतजाम किए गए हैं, बड़ी संख्या में पुलिस को तैनात किया गया है और दुर्गियाना मंदिर की ओर जाने वाले सभी रास्तों पर पुलिस ने बैरिकेडिंग कर दी है. हर संदिग्ध और संदिग्ध वाहन पर पुलिस की नजर है. अमृतसर के डीसीपी राशपाल सिंह, डीसीपी (एएच) सुबा सिंह रंधावा, एडीसीपी नवजोत संधू ने कहा कि शहर में कानून-व्यवस्था की स्थिति बनी हुई है.


पटियाला में इंटरनेट सेवा निलंबित


पटियाला में खालिस्तानी विरोध में निकाले गए मार्च को लेकर हिंसा हो गई थी. इसके बाद से वहां तनाव का माहौल बना हुआ है. शहर में कर्फ्यू लगा दिया गया. साथ ही साथ शाम 6 बजे तक इंटरनेट सेवाएं भी निलंबित कर दी गईं. इसके बाद से पूरे पंजाब में पुलिस हाई अलर्ट पर है. शुक्रवार को हुई हिंसा में 4 लोग घायल हो गए थे. हालांकि लोगों का कहना है कि स्थिति बदल रही है. 


गगनदीप की रिपोर्ट


ये भी पढ़ें: Mobile Internet Services: पटियाला में इंटरनेट सेवाएं की गईं निलंबित, शुक्रवार को हुई थी हिंसा


ये भी पढ़ें: Patiala Violence: हिंसा मामले में गिरी गाज, हटाए गए पटियाला के IG, डिप्टी SP-SHO किए गए शिफ्ट, DGP से CM मान खफा