मुंबई: मुंबई में आज भी भारी बारिश का अनुमान है. देर रात से मूसलाधार बारिश हो रही है. इसका सीधा असर मुम्बई के रास्तों पर दिखाई दे रहा है. मुम्बई का किंग सर्कल औऱ गांधी मार्किट इलाके में दो से तीन फीट पानी भरा है. अंधेरी और मलाड सबवे में पानी भरने से यातायात रोक दिया गया है. ठाणे के नागपाडा में भारी बारिश से पानी जमा हो गया है. शनिवार को साल की सबसे ऊंची हाईटाइड दर्ज की गई, आज दोपहर ढाई बजे अरब सागर में 4.83 मीटर ऊंची हाई टाइड आएगी.


हिंद माता, अंधेरी सबवे, अंधेरी मार्केट, मालाड सब वे और वेस्टर्न एक्सप्रेस हाइवे पर जलभराव के हालात हैं. ठाणे, मुलुंड, पवई, अंधेरी, बोरीवली, मलाड, विक्रोली समेत दक्षिण मुंबई में रात से ही मूसलाधार बारिश जारी है. कई जगहों में जलभराव हो गया है. इसके साथ ही तेज बारिश का असर रोड ट्रैफिक और रेल ट्रैफिक पर भी देखने को मिला है.


वडाला और कुर्ला के बीच चलने वाली हार्बर लाइन पर सीएसटी लोकल सेवा जलभराव के कार बंद कर दी गई है. अंबरनाथ-बदलापुर में जलभराव के कारण लोकल की सेंट्रल लाइन पर असर पड़ा है, कल्याण से करजत केस बीच सेवा बंद है. वेस्टर्न लाइन पर बारिश का असर देखने को नहीं मिला है, ये पूरी तरह से चल रही है.


मुंबई के पड़ोस कल्याण में शनिवार को सड़क बारिश के पानी से लबालब हो गईं. सड़क पर खड़ी गाड़ियों में पानी भर गया, यहां तक कि बस तक पानी में डूब गई. कांदिवली का सहयाद्री नगर शनिवार को सुबह से हो रही बारिश के कारण टापू बन गया. लोग घुटनों तक पानी के बीच रहने को मजबूर हो गए. रोड पर पार्क की गई गाड़ियां भी पानी में डूबी हुई नजर आईं. कल्याण रेलवे स्टेशन की पटरियां भी पानी में डूब गईं जिससे रेल सेवा पर बुरा असर पड़ा.