Tamil Nadu Heavy Rainfall: तमिलनाडु के कई शहरों का जीवन इन दिनों बारिश के चलते अस्तव्यस्त हो गया है. चेन्नई समेत कई शहरों में लगातार हो रही बारिश से लोग काफी परेशान नजर आ रहे हैं. कई इलाकों में घरों में पानी घुस गया गया है जिसके चलते लोग अपना घर छोड़कर अन्य जगहों पर शरण लिए हुए हैं. चेन्नई, चेंगलपट्टू, कांचीपुरम, तिरुवल्लूर, मयिलादुथुराई, नागापट्टिनम, तंजावुर, तिरुवरुर, विल्लुपुरम, पुदुक्कोट्टई, तिरुचिरापल्ली जिलों और पुडुचेरी, कराईकल में अलग-अलग स्थानों पर आज मध्यम बारिश की संभावना जताई गई है. 


कई शहरों में रेड अलर्ट जारी


मौसम विभाग की ओर से आज के लिए पुदुक्कोट्टई, रामनाथपुरम, कराईकल के लिए रेड अलर्ट जारी किया गया है. वही बुधवार के लिए, कुड्डालोर, विलुप्पुरम, शिवगंगा, रामनाथपुरम, कराईकल में रेड अलर्ट जारी किया गया है. इसके साथ ही तिरुवल्लूर, चेन्नई, कांचीपुरम, चेंगलपट्टू, विलुप्पुरम, तिरुवन्नामलाई में बारिश को लेकर रेड अलर्ट जारी किया गया है.






मछुआरों को खास सलाह


मौसम विभाग के डीडीजीएम डॉ एस बालचंद्रन ने लोगों को आगाह किया है कि मंगलवार और बुधवार को कई जगहों पर काफी तेज बारिश होगी. मौसम विभाग ने मछुआरों को लेकर भी खास दिशा निर्देश जारी किए हैं. मछुआरों को 9 से 11 नवंबर तक दक्षिण आंध्र, और निकटवर्ती श्रीलंका तट की ओर जाने से मना किया है.


लगातार बारिश के कारण पुडुचेरी और कराईकल समेत कई शहरों में सभी स्कूल और कॉलेज 10 और 11 नवंबर तक बंद कर दिए गए हैं. वही मुख्यमंत्री एमके स्टालिन के निर्देश पर प्रभावित इलाकों में राहत और बचाव का काम तेज कर दिया गया है. 


UP Elections: यूपी चुनाव से पहले मिट रहीं 'दूरियां', शिवपाल बोले- सम्मान मिला तो अखिलेश के साथ गठबंधन को तैयार