PM Modi Mother Health LIVE: अस्पताल में भर्ती हीराबेन को सांस लेने में दिक्कत, मुलाकात के बाद हॉस्पिटल से निकले पीएम मोदी

PM Modi Mother Heeraben Health LIVE Updates: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन अस्पताल में भर्ती हैं. उन्हें सांस लेने में तकलीफ महसूस होने के बाद भर्ती कराया गया.

ABP Live Last Updated: 28 Dec 2022 06:54 PM
PM Modi Mother Health Update: पीएम मोदी की मां की हालत में सुधार

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन की हालत में सुधार है. वो अहमदाबाद के यूएन मेहता अस्पताल में भर्ती है. पीएम मोदी बुधवार(28 दिसंबर) को उनसे मुलकात करने हॉस्पिटल पहुंचे, जहां वो करीब एक घंटे ठहरे. 

PM Modi Mother Health Update: पीएम मोदी दिल्ली के लिए रवाना

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपनी मां हीराबेन से अहमदाबाद के यूएन मेहता अस्पताल में मिले. करीब एक घंटे वो हॉस्पिटल में मौजूद रहे और इसके बाद दिल्ली के लिए रवाना हो गए है. हीराबेन को सांस लेने में दिक्कत आ रही है. 


 





PM Modi Mother Health Update: पीएम मोदी की मां को सांस लेने में है दिक्कत

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन को सांस लेने में दिक्कत है. पीएम मोदी यूएन मेहता अस्पताल में एक घंटे मौजूद रहे. 

PM Modi Mother Health Update: पीएम मोदी अस्पताल से निकले

पीएम नरेंद्र मोदी अपनी मां हीराबेन को अहमदाबाद के यूएन अस्पताल से देखकर निकल गए हैं. 


 





PM Modi Mother Health Update: पीएम मोदी अस्पताल में हैं मौजूद

पीएम नरेंद्र मोदी अहमदाबाद के यूएन मेहता अस्पताल में मौजूद है. इसी हॉस्पिटल में उनकी मां हीराबेन का इलाज चल रहा है. 

Heeraben Health Update पीएम मोदी की मां हीराबेन के स्वास्थ्य में सुधार

पीएम मोदी के अपनी मां हीराबेन को अस्पताल में देखने के बीच खबर आई कि उनके स्वास्थ्य में सुधार है. सूत्रों ने बताया कि वक्त पर इलाज मिलने के कारण ऐसा हुआ है. 

PM Modi Mother Health Update: सीएम भूपेंद्र पटेल अस्पताल से हुए रवाना

गुजरात के सीएम भूपेंद्र पटेल पीएम नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन को देखके अहमदाबाद के यूएन मेहता अस्पताल से निकल गए हैं. इसी बीच पीएम मोदी हॉस्पिटल पहुंच गए है. 

PM Modi Mother Health Update: पीएम मोदी पहुंचे अस्पताल

पीएम मोदी अपनी मां हीराबेन को देखने अहमदाबाद के यूएन मेहता अस्पताल पहुंच गए हैं. इसी हॉसिप्टल में हीराबेन भर्ती है.


 





PM Modi Mother Health Update: पीएम मोदी अहमदाबाद पहुंचे

पीएम नरेंद्र मोदी अपनी मां हीराबेन को देखने अहमदाबाद पहुंच गए हैं. वो थोड़ी देऱ में अस्पताल पहुंचेंगे. 

PM Modi Mother Health: प्रियंका गांधी बोलीं- हम सब पीएम मोदी के साथ हैं

प्रियंका गांधी ने ट्वीट किया, ''प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की की माता जी के अस्वस्थ होने का समाचार प्राप्त हुआ. इस घड़ी में हम सब उनके साथ हैं. मैं ईश्वर से प्रार्थना करती हूं कि उन्हें जल्द स्वास्थ्य लाभ मिले.''


 



सीएम भूपेश बघेल ने पीएम मोदी की मां हीराबेन के स्वस्थ होने की कामना की

सीएम भूपेश बघेल ने ट्वीट कर लिखा, ''प्रधानमंत्री जी की पूज्य माता जी के अस्वस्थ होने का समाचार प्राप्त हुआ है. हम सब उनके शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करते हैं. 


 





राहुल गांधी ने पीएम मोदी की मां हीराबेन के जल्द स्वस्थ होने की कामना की

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने पीएम मोदी की मां हीराबेन के जल्द ही स्वस्थ होने की कामना की है. उन्होंने ट्वीट किया, ''एक मां और बेटे के बीच का प्यार अनन्त और अनमोल होता है. मोदी जी, इस कठिन समय में मेरा प्यार और समर्थन आपके साथ है. मैं आशा करता हूं आपकी माताजी जल्द से जल्द स्वस्थ हो जाएं.''


 





पीएम नरेंद्र मोदी जा रहे हैं अस्पताल

PM Modi Mother Health Update: पीएम नरेंद्र मोदी अपनी मां हीराबेन को देखने के लिए अहमदाबाद के यूएन मेहता अस्पताल जा रहे हैं. 

गुजरात के स्वास्थ्य मंत्री ऋषिकेश पटेल पहुंचे यूएन मेहता अस्पताल

पीएम नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन को यूएन मेहता अस्पताल में देखने स्वास्थ्य मंत्री ऋषिकेश पटेल सहित कई राज्य के मंत्री पहुंचे हैं. 

गुजरात सीएम भूपेंद्र पटेल अस्पताल के लिए निकले

पीएम मोदी की मां हीराबेन की तबीयत बिगड़ने की खबर के बाद गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल अस्पताल के लिए रवाना हुए हैं. 

अस्पताल ने जारी किया मेडिकल बुलेटिन

अहमदाबाद के यूएन मेहता अस्पताल की ओर से मेडिकल बुलेटिन जारी किया गया है. इसमें लिखा है कि वो यहां भर्ती हैं और उनकी हालत स्थिर है.

पीएम मोदी की मां हीराबेन अस्पताल में भर्ती

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सांस लेने में तकलीफ के बाद हीराबेन को अहमदाबाद के यूएन मेहता अस्पताल में भर्ती कराया गया.

बैकग्राउंड

Heeraben Modi Health LIVE: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन को सांस लेने की तकलीफ के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया है. अहमदाबाद के यूएन मेहता अस्पताल में हीराबेन भर्ती हैं. वहीं, पीएम मोदी उनसे मिलने के लिए शाम तक अहमदाबाद पहुंच सकते हैं. 


गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल पीएम मोदी की मां को देखने के लिए अस्पताल निकले हैं. वहीं अहमदाबाद में नो ड्रोन फ्लाई जोन भी घोषित कर दिया है. इस बीच अहमदाबाद के यूएन मेहता अस्पताल की ओर से जारी मेडिकल बुलेटिन में कहा गया है कि हीराबेन यहां भर्ती हैं और उनकी हालत स्थिर है. 


पीएम मोदी गुजरात चुनाव की वोटिंग से पहले उनसे मिले थे. उन्होंने 45 मिनट अपनी मां के साथ वक्त गुजारा था और आर्शीवाद लिया था. बात दें, पीएम मोदी की मां ने जून महीने में अपना 100वां जन्मदिन मनाया है. पीएम मोदी इस मौके पर उनसे मिलने पहुंचे और पैर छूकर आर्शीवाद लिया. 


 

- - - - - - - - - Advertisement - - - - - - - - -

TRENDING NOW

© Copyright@2024.ABP Network Private Limited. All rights reserved.