Heeraben Modi Health Update: पीएम मोदी (PM Modi) की मां हीराबेन मोदी के स्वास्थ्य में सुधार हुआ है. सूत्रों के अनुसार, वक्त पर इलाज मिलने से उनके स्वास्थ्य में जल्द सुधार हुआ. सूत्रों ने साढ़े चार बजे के करीब ये जानकारी दी. पीएम मोदी भी अहमदाबाद (Ahmedabad) में यूएन मेहता इंस्टीट्यूट ऑफ कार्डियोलॉजी एंड रिसर्च सेंटर में मौजूद हैं, जहां उनकी मां हीराबेन मोदी (Heeraben Modi) भर्ती हैं. 


यूएन मेहता इंस्टीट्यूट ऑफ कार्डियोलॉजी एंड रिसर्च सेंटर ने भी एक बयान में कहा कि हीराबेन मोदी की हालत स्थिर है. हीराबेन मोदी इस साल जून में 99 साल की हुई थीं. पीएम मोदी के मां से मिलने के बाद अस्पताल के आसपास सुरक्षा बढ़ा दी गई है. प्रधानमंत्री पिछली बार गुजरात विधानसभा चुनाव के प्रचार के दौरान गांधीनगर में अपनी मां से मिलने गए थे. हीराबेन ने गुजरात में दूसरे चरण के मतदान में अपना वोट डाला था. 






बीते दिन पीएम मोदी के भाई सड़क हादसे में हुए थे घायल


मंगलवार को पीएम मोदी के भाई प्रह्लाद मोदी और उनके परिवार के अन्य सदस्यों का भी कर्नाटक में मैसूर के पास एक्सीडेंट हो गया था. उनकी कार डिवाइडर से टकरा गई थी. हालांकि इस हादसे में किसी को ज्यादा गंभीर चोट नहीं आई थी. कांग्रेस सांसद राहुल गांधी सहित कई नेताओं ने पीएम मोदी की मां के जल्द ठीक होने की कामना करते हुए ट्वीट किए हैं. 


पीएम मोदी ने किया था ट्वीट


18 जून 1923 को जन्मी हीराबेन मोदी अपने जीवन के 100वें वर्ष में हैं. इस साल उनके जन्मदिन पर पीएम मोदी ने उनसे मिलने के बाद ट्वीट किया था कि मुझे इसमें कोई संदेह नहीं है कि मेरे जीवन में जो कुछ भी अच्छा है और मेरे चरित्र में जो कुछ भी अच्छा है, उसका श्रेय मेरे माता-पिता को जाता है. 


ये भी पढ़ें- 


Heeraben Modi Health: मां हीराबेन से मिलने अहमदाबाद पहुंचे PM मोदी, कड़ी सुरक्षा के बीच अस्पताल में कर रहे हैं मुलाकात