नई दिल्ली:  सावन के महीने में आसमान से गिरती बूंदे किसका दिल नहीं मोह लेती. इस मौसम में क्या आम आदमी और क्या खास आदमी सभी अलग ही अंदाज में नजर आते हैं. ऐसा ही एक नजारा संसद के बाहर भी देखने को मिला. बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल और मथुरा से बीजेपी सांसद हेमा मालिनी नेशनल कांफ्रेंस के अध्यक्ष फारूक अब्दुल्ला के साथ सावन की बरसात में बेहद खास अंदाज में नजर आईं.


दरअसल दोनों गुरुवार को संसद के बाहर एक ही छतरी के नीचे नजर आए. दिल्ली में हो रही बरसात के कारण हेमा अपनी छतरी लेकर आईं थीं. उन्होंने जब बरसात से बचने के लिए छतरी खोली और फारूक अब्दुल्ला को बरसात से बचाने के लिए उसी छतरी के नीचे ले लिया. एक तरफ सबकी पसंद बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल थीं तो दूसरी तरफ कश्मीर की सियासत में सबसे बड़े नामों में एक फारूक अब्दुल्ला. दोनों की इस तस्वीर को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. ऐसा बहुत कम होता है जब दो विरोधी पार्टियों के नेताओं को इस तरह से देखा जा सके.





इस तस्वीर की सबसे खास बात है यह है कि इसे फारूक अब्दुल्ला के बेटे उमर अब्दुल्ला ने ट्विटर पर रिट्विट किया है. सावन में ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी के संग पिता की तस्वीर देखकर उनका दिल भी खिल उठा है. उमर अब्दुल्ला ने इंडिया टूडे के पत्रकार पोलोमी शाहा की तस्वीर को शेयर किया है और साथ ही एक स्माइली और छतरी की इमोजी भी लगाई है. इस तस्वीर को देखकर लगता है जैसे सावन के महीने में बारिश की बुंदों ने सियासी गर्मी बिलकुल कम कर दी हो.


यह भी देखें