नई दिल्ली: इधर पी चिदंबरम जेल से बाहर निकलने वाले थे उधर जेल के बाहर पत्रकारों और लोगों के फोन गायब हो रहे थे. INX मीडिया मामले में पी चिदंबरम को सुप्रीम कोर्ट से बुधवार को जमानत मिल गई. कोर्ट से जमानत मिलते ही कांग्रेस कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर दौड़ उठी, एक-एक कर कांग्रेस के तमाम कार्यकर्ता तिहाड़ जेल के गेट नंबर 3 पर इकट्ठा होने लगे. जमानत मिलने के बाद यह तो साफ हो गया था कि उनको जेल से बाहर आते-आते शाम हो जाएगी लेकिन यह कोई नहीं जानता था कि जेल के बाहर एक गैंग लोगों के आने का इंतजार कर रहा है.


शाम होते-होते तिहाड़ जेल के गेट नंबर 3 के बाहर सैकड़ों की संख्या में कांग्रेस के कार्यकर्ता पहुंच चुके थे बस अब इंतजार था पी चिदंबरम के बाहर आने का. रात करीब 8:00 बजे पी चिदंबरम तिहाड़ जेल के गेट नंबर 3 से बाहर निकले, जैसे ही चिदंबरम बाहर निकले बाहर खड़े लोगों की और मीडिया की नजर चिदंबरम पर गई. मीडिया वाले अपने काम में मशगूल हो गए तो वहीं कांग्रेस के जो कार्यकर्ता थे वह नारे लगाने लगे इसी बीच उस गैंग ने जो कि वहां पर पहले से मौजूद था, कई लोगों के फोन चोरी कर डालें. सिर्फ आम लोग ही इस गैंग का निशाना नहीं बने बल्कि इस गैंग ने पत्रकारों के भी फोन उड़ा दिए.


चिदंबरम के निकल जाने के बाद जैसे ही लोगों ने अपनी जेब को खंगाला तो उनकी जेब से फोन गायब थे. इस गैंग ने करीब एक दर्जन से ज्यादा लोगों के फोन चोरी किए, जिसमें कई पत्रकार भी शामिल है. जिले के आलाधिकारियों का कहना है कि उन्हें इस बारे में कोई जानकारी नहीं है. अगर कोई शिकायत लेकर आएगा तो कार्रवाई की जाएगी, लेकिन सबसे बड़ा सवाल ये है कि इस गैंग के दिल में पुलिस का खौफ बिल्कुल भी नहीं है. तभी तो इतनी सिक्युरिटी होते हुए भी वे एक दर्जन से ज्यादा मोबाइल पर हाथ साफ कर गए.


यहां पढ़ें



जेल से बाहर आने के बाद बोले चिदंबरम- 106 दिन तक कैद रखने के बावजूद मेरे खिलाफ आरोप तय नहीं किया गया


जेल से चिदंबरम का बीजेपी पर हमला, कहा- झारखंड चुनाव में लोग बीजेपी की नीतियों को खारिज करें