AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने Z प्लस सुरक्षा लेने से इनकार करने के मामले को एक बार फिर उठाते हुए कहा कि अगर इस देश में मुस्कान जैसी लड़कियों को खतरा हो तो ओवैसी भी खतरे में है. दरअसल, उत्तर प्रदेश में चुनाव प्रचार के दौरान उनकी कार पर गोली चलाई गई थी जिसके बाद ओवैसी को गृह मंत्रालय ने Z+ सुरक्षा दी थी जिसे उन्होंने इनकार कर दिया था.


कुछ ऐसा करें कि सभी सुरक्षित रहें- ओवैसी


ओवैसी ने कहा कि, "मेरे जीवन पर साफतौर पर खतरा है इसलिए आप मुझे जेड श्रेणी की सुरक्षा दे रहे हैं. लेकिन मैंने संसद में साफ कर दिया कि मुझे इस सुरक्षा की जरूरत नहीं. आप कुछ ऐसा करें कि सभी सुरक्षित रहें." उन्होंने कहा कि, "मुझे सुरक्षा देने का क्या मतलब जब मुस्कान जैसी लड़की को परेशान किया जाता है. उन्होंने कहा कि अगर मुस्कान खतरे में है तो मैं भी खतरे में हूं."


मैंने मुस्कान और उनके परिवार से बात की- ओवैसी


बता दें, कर्नाटक के वायरल वीडियो में मुस्कान को भगवा स्कार्फ पहने लड़कों द्वारा मॉक किया गया था. ओवैसी ने इस घटना के बाद मुस्कान से फोन पर बात की थी. उन्होंने खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी. उन्होंने कहा कि मैंने मुस्कान और उनके परिवार से बात की है और मैं प्रार्थना करता हूं कि वह धर्म और अपनी शिक्षा की स्वतंत्रता के मामले में आगे भी ऐसी ही दृढ़ रहेंगी. उनके द्वारा किया गया निडरता का एक कार्य हम लोगों के लिये हमेशा प्रेरणा का स्रोत रहेगा.


ओवैसी ने दूसरे ट्वीट में लिखा कि इसके अलावा मैंने उनके माता-पिता से भी बातचीत की है. मुझे कर्नाटक विधानसभा चुनावों के दौरान उनके पिता जी से मिलने का भी अवसर मिला था. इसके लिए मैं खुद को सम्मानित महसूस करता हूं.


यह भी पढ़ें.


यह भी पढ़ें : जब Rohit Sharma के बल्ले के सामने श्रीलंकाई खिलाड़ियों ने टेके घुटने, 'हिटमैन' ने जड़ा था दोहरा शतक


Team India के इन दो बल्लेबाजों ने पिछले 9 सालों में लगाए हैं सबसे ज्यादा वनडे शतक, नंबर 2 हैं रोहित