शिमलाः हिमाचल प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शांता कुमार की पत्नी संतोष शैलजा का कोरोना वायरस संक्रमण के कारण मंगलवार तड़के निधन हो गया. शैलजा कुमार का राज्य के कांगड़ा जिले के टांडा स्थित डॉक्टर राजेंद्र प्रसाद सरकारी मेडिकल कॉलेज में उपचार चल रहा था. हिमाचल के पूर्व सीएम शांता कुमार ने इसकी जानकारी दी और ईश्वर से दिवंगत आत्मा की शांति और परिजनों को यह अपूरणीय क्षति सहने की ताकत देने की प्रार्थना की.


हिमाचल प्रदेश के सीएम जयराम ठाकुर ने भी संतोष शैलजा के निधन पर दुख व्यक्त किया है और शोक संतप्त परिवार के लिए प्रार्थना की है. उन्होंने ट्वीट में लिखा है कि हमारे वरिष्ठ नेता एवं पूर्व मुख्यमंत्री आदरणीय शांता कुमार जी की धर्मपत्नी श्रीमती संतोष शैलजा जी के निधन का दुःखद समाचार सुन कर अत्यंत दुःखी हूँ। ईश्वर दिवंगत आत्मा को शांति दें एवं शोक संतप्त परिवार जनों को इस असहनीय दुःख को सहन करने की शक्ति प्रदान करें।


ॐ शान्ति !



संतोष शैलजा कुछ दिन पहले संक्रमित पाई गई थीं, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था. उनको संक्रमित पाए जाने के एक दिन बाद शनिवार को टांडा अस्पताल में भर्ती कराया गया था. उनके परिवार के चार अन्य सदस्य, उनका निजी सचिव, सुरक्षा अधिकारी और चालक भी संक्रमित पाए गए हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उनका और उनके परिवार का हाल-चाल जानने के लिए रविवार को उनसे बात की थी.


ये भी पढ़ें


पश्चिम बंगालः बीरभूम के बोलपुर में रोड शो करेंगी ममता बनर्जी, समर्थकों के साथ पैदल करेंगी मार्च


मध्य प्रदेश: लव जिहाद के खिलाफ अध्यादेश लाएगी शिवराज सरकार, आज कैबिनेट की बैठक में दी जाएगी मंजूरी