Smriti Irani Visits Shimla: हिमाचल प्रदेश में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) को कांग्रेस के विरोध का सामना करना पड़ा. कार्यकर्ताओं ने उन्हें काले झंडे दिखाए और सिलेंडर के साथ प्रदर्शन किया. केंद्रीय महिला एवं बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी शनिवार सुबह पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह के गढ़ रामपुर पहुंचीं.


इससे पहले केंद्रीय मंत्री सुबह हेलीकॉप्टर से रामपुर के शिंगला पहुंचीं. यहां पर बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया. इसके बाद वह सीधे महालक्ष्मी महिषासुर मर्दिनी मंदिर में पूजा-अर्चना करने के बाद विश्राम गृह गईं. इस दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने ‘गो बैक‘ के नारे लगाए और काले झंडे (Black Flags) दिखाकर अपना विरोध दर्ज किया.


रामपुर में स्मृति ईरानी को दिखाए गए काले झंडे


रामपुर में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने हिमाचल महिला मोर्चा के सम्मेलन में हिस्सा लिया. कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने वहां भी उनका विरोध किया. केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी की सुरक्षा के मद्देनजर और कांग्रेस के विरोध प्रदर्शन के चलते रामपुर में भारी संख्या में पुलिस बलों की तैनाती की गई थी.


एलपीजी सिलेंडर के बढ़ते दाम पर हल्ला-बोल


प्रदेश महिला कांग्रेस अध्यक्ष जैनब चंदेल ने कहा कि यूपीए सरकार के वक्त सिलेंडर के दाम 400 रुपये होने पर स्मृति ईरानी (Smriti Irani) काफी हल्ला मचाती थीं. पीएम को चूड़ियां भेजी थीं. अब एलपीजी सिलेंडर के दाम करीब 1100 से ऊपर हैं, तब स्मृति ईरानी चुप क्यों हैं? इससे पहले शुक्रवार को शिमला (Shimla) में कांग्रेस नेता अलका लांबा और प्रतिभा सिंह ने सिलेंडर की बढ़ती कीमतों को लेकर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी पर जमकर हमला बोला था.


ये भी पढ़ें:


आज मैं मां के पास नहीं जा सका, लेकिन लाखों माताओं ने आशीर्वाद दिया- जन्मदिन पर बोले पीएम मोदी


कांग्रेस नेता ने शेयर की चीते के साथ तस्वीर, कहा- मुद्दों से ध्यान भटकाने के लिए तमाशा कर रहे पीएम मोदी