नई दिल्ली: हिमाचल प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव को जीतने के लिए बीजेपी और कांग्रेस दोनों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. चुनाव प्रचार को लेकर बीजेपी के बाद अब कांग्रेस ने अपना संभावित कार्यक्रम तय कर लिया है. कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी 4 नवंबर को चुनाव रैली करेंगी. वहीं राहुल गांधी भी पार्टी के चुनाव प्रचार करेंगे. कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी 6 नवंबर को चुनावी रैली करेंगे. राहुल गांधी का संभावित कार्यक्रम ऊना और चंबा ज़िले में होगा. सोनिया गांधी की रैली कहां होगी, पार्टी जल्द ही इसकी रूपरेखा सामने लाएगी.


एबीपी न्यूज़ से बातचीत में हिमाचल की सह-प्रभारी रंजीत रंजन ने बताया कि सोनिया गांधी और राहुल गांधी के अलावा पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर, नवजोत सिंह सिद्धू, राजबब्बर और गुलाम नबी आजाद जैसे नेताओं का भी कार्यक्रम होगा. जल्द ही पार्टी सभी स्टार प्रचारकों के कार्यक्रम का शेड्यूल जारी करेगी.


रंजीत रंजन ने कहा कि हमारा चुनाव हिमाचल की अवाम लड़ेगी. हमारे सीएम के काम को लेकर मैदान में उतरेंगे. उन्होंने कहा कि वीरभद्र सिंह पहले ऐसे सीएम हैं जिन्होंने 100 फीसदी घोषणापत्र को लागू किया. बीजेपी के जितने भी सीएम प्रचार के लिए आ रहे हैं उनसे यहां की जनता उनके राज्यों के कुशासन पर जवाब मांगेगी. बीजेपी के विज़न लाने पर रंजीत रंजन ने कहा कि इन्होंने साढ़े तीन साल में कुछ किया ही नहीं जो बताने लायक हो. बीजेपी के बारे में उन्होंने कहा कि ये इवेंट मैनजमेंट की सरकार है.