Himachal Pradesh: हिमाचल प्रदेश में साल के अंत में विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी ने तैयारियां शुरू कर दी हैं. 12 मई से लेकर 15 मई तक बीजेपी युवा मोर्चा की राष्ट्रीय कार्यसमिति आयोजित की जाएगी जिसमें प्रदेश के कई बड़ें नेता शामिल होंगे. वहीं इस कार्यक्रम में पूर्व भारतीय क्रिकेटर राहुल द्रविड़ भी हिस्सा लेंगे. राहुल के शामिल होने पर कयास लगाया जा रहा है कि बीजेपी हिमाचल प्रदेश और कर्नाटक विधानसभा चुनाव में युवाओं को आकर्षित करना चाहती है जिसके लिए योजना बनायी जा रही है. 


हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले होने वाली बीजेपी युवा मोर्चा की राष्ट्रीय कार्यसमिति में पार्टी के अध्यक्ष जेपी नड्डा भी शामिल होंगे. धर्मशाला के विधाक विशाल नहेरिया के मुताबिक, जेपी नड्डा के अलावा राष्ट्रीय संगठन मंत्री और केंद्रीय मंत्री भी शामिल होंगे. नहेरिया ने राहुल ड्रविड़ पर बात करते हुए उनके शामिल होने की पुष्टी की. उन्होंने कहा राहुल की सफलता को लेकर युवाओं में एक संदेश दिया जाएगा कि राजनीति ही नहीं अन्य क्षेत्रों में आगे बढ़ा जा सकता है. 






क्या बीजेपी में शामिल हो सकते हैं राहुल द्रविड़?


राहुल के बीजेपी कार्यक्रम में शामिल होने पर कयास लगाए जा रहा है कि क्या वो बीजेपी मजॉइन करेंगे? बताते चले, हिमाचल प्रदेश विधानसभा की 68 सीटों पर साल के अंत में चुनाव होने हैं. वहीं कर्नाटक विधानसभा की 224 सीटों के लिए अगले साल चुनाव होंगे.