Lok Sabha Elections 2024: बिहार की राजधानी पटना में असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) नेता तेजस्वी यादव पर निशाना साधा. सीएम सरमा ने राजद नेता तेजस्वी यादव के 'टन-टनाटन' वाले बयान पर कहा कि उनके पास गाने के अलावा कोई काम नहीं है. उन्होंने कहा कि बिहार में सरकार बीजेपी की है और चुनाव 2027 में होने वाले हैं. सीएम ने कहा कि फिलहाल, जेडीयू-बीजेपी गठबंधन की अच्छी सरकार चल रही है.


न्यूज एजेंसी एएनआई से बातचीत करने के दौरान असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने कहा कि दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सरकार चलाएंगे. इसलिए यह अच्छी बात है कि तेजस्वी यादव ने गाना और उसकी प्रैक्टिस करना शुरू कर दी है. इससे यह संकेत मिलता है कि स्थिर राजनीतिक माहौल में आरजेडी नेता तेजस्वी यादव का ध्यान शासन चलाने की बजाय मौज-मस्ती पर ज्यादा है. सीएम सरमा ने तेजस्वी यादव पर हमला बोलते हुए कहा कि उनके पास बहुत कम राजनीतिक जिम्मेदारी है. इसलिए वह अपना समय गाने में बिताते हैं.  


जल्द ही 400 के आंकड़े को पार करने जा रही BJP- CM हिमंत 


लोकसभा चुनाव पर असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने कहा कि चुनाव के पहले पांच चरणों में ही सरकार बन चुकी है. उन्होंने कहा कि छठें और सातवें चरण सिर्फ सीटों के अंतर के लिए हैं. सीएम हिमंत ने इस दौरान दावा किया कि बीजेपी जल्द ही 400 के आंकड़े को पार करने जा रही हैं.






क्या है मामला?


दरअसल, बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम और आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने पीएम मोदी और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के बिहार दौरे पर कहा था कि 'माहौल है टनाटन, टनाटन, टनाटन... बीजेपी सफाचट, सफाचट, सफाचट और इंडिया गठबंधन को वोट मिल रहा ठकाठक, ठकाठक, ठकाठक'.इसीलिए वो आ रहे हैं.'


ये भी पढ़ें: Lok Sabha Election 2024: 'इंडी गठबंधन वाले चाहें तो मुजरा करें...', जानिए PM मोदी ने क्यों कही ये बात