Congress Over Adani Reports: अडानी समूह पर आई हिंडनबर्ग की रिपोर्ट के बाद पहले से ही निशाने पर चल रहे गौतम अडानी पर कांग्रेस और हमलावर हो गई है. कांग्रेस नेता जयराम रमेश अडानी को लेकर पीएम मोदी पर सीधा हमला कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि अडानी पर रिपोर्ट के बाद पीएम मोदी के चाय के कप में तूफान आया हुआ है. 


कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने केंद्र में सत्तारूढ़ बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि जब एक सरकारी अधिकारी यह कह रहे थे कि अडानी समूह से जुड़ा मामला सरकार के लिए चाय के कप में आए हुए तुफान जैसा है, तो सरकार में वह कप पीएम मोदी का है. 






'तो फिर पीएम के कप में आया है तूफान'
जयराम रमेश ने ट्वीट कर कहा कि एक जिम्मेदार वरिष्ठ अधिकारी ने अडानी मामले को चाय के प्याले में तूफान कह कर नकार दिया है, खैर वह इसे तूफान के रूप में स्वीकार कर रहे हैं, तो फिर यह कप किसी और का नहीं बल्कि पीएम मोदी का है. यह कोई साधारण चाय का कप नहीं है.


जयराम रमेश का यह कमेंट विपक्ष के अडानी के मुद्दे को लेकर बीजेपी सरकार पर अपना हमला तेज करने, और अडानी के खिलाफ कार्रवाई नहीं करने के लिए उसकी आलोचना के बाद आया है.


'सुप्रीम कोर्ट के जज से कराएं जांच'
कांग्रेस बजट सत्र के बाद से ही अडानी समूह के ऊपर हमलावर है, कांग्रेस का कहना है कि इस बड़े घोटाला की सुप्रीम कोर्ट के चीफ जस्टिस की देखरेख में जांच की जानी चाहिए. कांग्रेस का कहना है कि सार्वजनिक बैंकों और भारतीय जीवन बीमा निगम (एलआईसी) के अडानी समूह में निवेश और निवेशकों के हितों की सुरक्षा को लेकर संसद में लंबी चर्चा की जानी चाहिए. 


कांग्रेस ने यह भी फैसला किया है कि वह इस मामले को लेकर आगामी छह फरवरी को जिला स्तर पर भारतीय जीवन बीमा निगम और भारतीय स्टेट बैंक के कार्यालयों के बाहर प्रदर्शन करेगी.


बर्बाद होने की कगार पर पाकिस्तान की तेल कंपनियां! कुछ ही दिनों में हो गया अरबों का नुकसान, अब IMF की मदद का इंतजार