ताज़ा खबरें और टॉप न्यूज़ हेडलाइंस


एक हजार 667 दिन से जोधपुर सेंट्रल जेल में बंद रेप के आरोपी कथावाचक आसाराम के लिए आज का दिन बेहद महत्वपूर्ण है. नाबालिग बच्ची से रेप के केस में आज राजस्थान के जोधपुर की अदालत फैसला सुनाने वाली है. अदालत के फैसले के बाद हालात राम रहीम मामले की तरह ना हों, आसाराम के समर्थक कोई हिंसा ना करें इसलिए जोधपुर में सुरक्षा के जबरदस्त इंतजाम किए हैं. सुबह साढ़े ग्यारह बजे तक जज मधुसूदन शर्मा की कोर्ट फैसला सुना सकती है. पूरी खबर के लिए क्लिक करें.


मध्यप्रदेश के गृह मंत्री भूपेन्द्र सिंह ने कहा कि देश में बच्चियों के​ खिलाफ बढ़ रही यौन शोषण की घटनाओं के लिए पॉर्न फिल्में भी जिम्‍मेदार हैं. यौन शोषण के लिए यह बहुत बडे कारणों में से एक है. सिंह ने कहा कि मध्यप्रदेश सरकार लिखकर केन्द्र सरकार से मांग करने जा रही है कि पॉर्न साइट्स पर प्रतिबंध लगाने के लिए सख्त से सख्त कानून बनाये जाये. उन्होंने बताया, 'हमारे अध्ययन बताते हैं कि बच्चियों के साथ हो रहे यौन शोषण में आयी तेजी के लिए पॉर्न फिल्म भी एक बड़ा कारण है.' पूरी खबर के लिए क्लिक करें.


सीबीएसई 12वीं क्लास की इकोनॉमिक्स की परीक्षा बुधवार यानी आज फिर आयोजित करेगा. तकरीबन एक महीने पहले प्रश्न पत्र लीक होने की वजह से परीक्षा रद्द कर दी गई थी. इसको लेकर देशभर में छात्रों और अभिभावकों ने गुस्सा जाहिर किया था और देशभर में छात्रों में भ्रम की स्थिति पैदा हुई थी. बीते 28 मार्च को प्रश्न पत्र लीक होने की खबरें आने के बाद सीबीएसई ने 25 अप्रैल को दोबारा परीक्षा आयोजित करने की घोषणा की थी. पूरी खबर के लिए क्लिक करें.


अगर आप शाओमी का इस साल का बजट स्मार्टफोन रेडमी नोट 5 खरीदना चाहते हैं तो आज आपके पास मौका है. ये स्मार्टफोन आज 24 घंटे तक बिक्री के लिए उपलब्ध होगा. अबतक रेडमी नोट 5 की बिक्री फ्लैश सेल के जरिए की जाती थी और आज इसे पूरे दिन में कभी भी खरीदा जा सकेगा. ये बिक्री सिर्फ Mi.com पर ही की जाएगी. मंगलवार को शाओमी ने ट्वीट करके जानकारी दी कि आज रात 12 बजे से शाओमी रेडमी नोट 5 पहली बार 24-घंटे के लिए बिक्री के लिए उपलब्ध होगा. पूरी खबर के लिए क्लिक करें.


यूपी में बीजेपी के विधायक ने भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए एक इंजीनियर को नोटों की माला पहना दी. मामला बुंदेलखंड इलाक़े के बांदा जिले का है. बीजेपी एमएलए ब्रजेश प्रजापति के घर कुछ लोग पहुंचे. सबने पीने के पानी की समस्या बताई. लोगों ने पाइप लाइन बिछाने में गड़बड़ियों की भी शिकायत की. विधायक जब जल निगम के जीएम ऑफ़िस में पहुंचे तो उन्हें वहां कोई नहीं मिला. ग़ुस्से में लाल पीले नेताजी ने समर्थकों से ताला मंगवाया और जीएम ऑफ़िस को बंद कर दिया. पूरी खबर के लिए क्लिक करें.