ताज़ा खबरें और टॉप न्यूज़ हेडलाइंस


नाबालिग से रेप केस में उम्रकैद की सजा पाने वाले आसाराम की नई पहचान अब कैदी नंबर 130 के तौर पर होगी. जानकारी के मुताबिक फैसले बाद आसाराम जेल में पहली रात बेचैनी में गुजारी. आसाराम पिछले चार साल आठ महीने से जोधपुर की सेंट्रल जेल में विचाराधीन क़ैदी के तौर पर बंद था लेकिन दोषी साबित होते ही जेल में बंद आसाराम के दिन और रात बदल गए जाएंगे. पूरी खबर के लिए क्लिक करें.


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज शाम 5 बजे चीन के लिए रवाना होंगे. मोदी अपनी इस दूसरी चीन यात्रा में आज रात वुहान पहुंचेंगे जो मध्य-चीन के हुबई प्रांत की राजधानी है. राष्ट्रपति शी चिनफिंग से उनकी मुलाकात 27 अप्रैल की दोपहर होगी. दोनों नेता 24 घंटे के दौरान भोज से लेकर चाय की चुस्की और झील किनारे साथ चहल-कदमी तक कई मौकों पर साथ होंगे. दोनों पक्षों से यह महसूस किया जा रहा था कि नेताओं के बीच संवाद की जरूरत है. पूरी खबर के लिए क्लिक करें.


उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में हुआ है एक दर्दनाक हादसा. दुदही रेलवे क्रॉसिंग पर स्कूली बच्चों से भरी वैन ट्रेन से टकरा गई. इस हादसे में 13 बच्चों की मौत हो गई है. सात बच्चों की हालत नाजुक है जिनका इलाज अस्पताल में चल रहा है. कुशीनगर के डिवाइन मिशन स्कूल के बच्चे जिस मैजिक वैन में सवार थे वह मानव रहित रेलवे क्रॉसिंग को पार करते वक्त पैसेंजर ट्रेन से टकरा गई. घटना की सूचना से जिले भर में शोक की लहर दौड़ गई. पूरी खबर के लिए क्लिक करें.


कल रात जिस किसी भी क्रिकेट फैन ने चेन्नई और आरसीबी का मैच देखा उसे लगा कि वक्त जैसे 10 साल पीछे चला गया हो. एमएस धोनी ने 34 गेंदों पर 70 रनों की आतिशी पारी खेल टीम को अंतिम ओवर में छक्के के साथ जीत दिला दी. आरसीबी की टीम ने चेन्नई के खिलाफ विशाल 208 रनों का लक्ष्य रखा. जिसे हासिल करते हुए सीएसके की टीम 74/4 विकेट गंवाकर लड़खड़ा गई. लेकिन इसके बाद उतरे धोनी और उन्होंने टीम को जिताया. पूरी खबर के लिए क्लिक करें.


दिल्ली के गाजीपुर इलाके से ग्यारह साल की मासूम को अगवा कर गायिजाबाद के एक मदरसे में ले जा कर गैंगरेप का आरोप लगा है. बीजेपी का आरोप है कि मदरसे में गैंगरेप के पीछे मौलवी की साजिश है. मौलवी ने मदरसे के लड़कों के साथ मिलकर बच्ची को अगवा करवाया और फिर सबने गैंगरेप किया. 21 अप्रैल को बच्ची को अगवा किया गया था. बच्ची को इंसाफ दिलाने के लिए बीजेपी ने दिल्ली में केंद्रीय सचिवालय से इंडिया गेट तक कैंडल मार्च निकाला. पूरी खबर के लिए क्लिक करें.