नई दिल्ली: हनीप्रीत के पूर्व पति विश्वास गुप्ता ने अपनी जान को खतरा बताते हुए पुलिस में शिकायत की है. हरियाणा के करनाल में विश्वास गुप्ता ने एफआईआर भी दर्ज करने की मांग की है. विश्वास गुप्ता का कहना है कि उन्हें डेरा सच्चा सौदा के कुर्बानी गैंग से खतरा है.


आपको बता दें कि कुछ दिन पहले विश्वास गुप्ता ने हनीप्रीत और राम रहीम के रिश्ते को लेकर चौंकाने वाले खुलासे किए थे. खुलासा करते हुए विश्वास गुप्ता ने यहां तक कहा था कि उन्होंने राम रहीम और हनीप्रीत को कमरे में आपत्तिजनक हालत में भी देखा था.


राम रहीम के राज खोलने वालों को जान से मारने की धमकी
गुरमीत राम रहीम के समर्थकों ने कुछ न्यूज चैनलों को धमकी भरा एक खत भेजा है. इस खत में डेरा समर्थकों ने राम रहीम के खिलाफ रिपोर्टिंग करने वाले पत्रकारों, पूर्व अनुयायियों को जान से मारने की धमकी दी है. खत में राम रहीम के खिलाफ चैनलों पर डिबेट करने वाले गुरदास सिंह, विश्वास गुप्ता, हंसराज, भूपेंद्र सिंह और खट्टा सिंह के नाम शामिल हैं.


क्या लिखा है खत में ?
मीडिया चैनल्स को भेजे खत में लिखा है, ”पूज्य पिता जी गुरमीत राम रहीम जी, उनके 200 बच्चे खुदकुशी के लिए तैयार हैं. हमने सोचा लोग हमारे गुरु जी के पीछे पड़े हैं और कुछ चैनलों पर प्रचार कर रहे हैं. बीजेपी सरकार ने हमारे साथ धोखा किया है. कैप्टन सरकार ने भी 2007 में धोखा किया. हम एक जिंदा लाश की तरह हैं. जो लोग चैनलों पर गंदा प्रचार कर रहे हैं उनके परिवारों को चुन चुन के मारेंगे.”


धमकी भरे खत में आगे लिखा है, ”ये गद्दार लोगों की लिस्ट है. गुरदार सिंह, विकास गुप्ता, खट्टा सिंह, भूपिंदर सिंह, हंजरात, इंडिया टीवी, आज तक, इंडिया न्यूज़ और न्यूज़ 18.”


अभी तक फरार है हनीप्रीत
बलात्कारी राम रहीम की सबसे बड़ी राजदार हनीप्रीत अभी तक फरार है. हनीप्रीत ने दिल्ली हाई कोर्ट में तीन हफ्ते की अग्रिम जमानत याचिका लगाई थी. इस याचिका को कोर्ट ने खारिज कर दिया. याचिका में हनीप्रीत ने दलील ने दी थी कि उसकी जान को खतरा है.


इस पर कोर्ट ने कहा कि अगर खतरा है को कोर्ट में सरेंडर करे हम सुरक्षा दें. हनीप्रीत के वकील ने दावा किया है कि वो कल दुनिया के सामने आ सकती है. हनीप्रीत को पकड़ने के लिए दिल्ली पुलिस अलग अलग जगहों पर छापेमारी भी कर रही है.