आंध्र प्रदेश के कर्नूल जिले के आदोनी इलाके में ऑनर किलिंग का मामला सामने आया है. इस घटना के बाद गांव में सनसनी बनी हुई है. यहां एडम स्मित (30) नामक व्यक्ति को पत्थर से कुचल कर हत्या कर दी गई है. मृतक स्मित नंदावरम मंडल के गुरजाला गांव का रहने वाला था. वह श्रीदेवी अस्पताल में फिजियोथेरपिस्ट के तौर पर काम करता था.


आदोनी पुलिस ने कहा है कि उसने एक महीना पहले महेश्वरी नामक युवती (24) से शादी की थी. शादी होने के बाद स्मित और महेश्वरी कर्नूल जिला, आदोनी के विट्टा किष्टप्पा नगर में रहने लगे थे. वह आदोनी के एक नर्सिंग होम में काम कर रहा था.


आदोनी के पुलिस अधिकारी ने कहा कि वह अपनी बाइक पर नर्सिंगहोम से घर लौट रहा था. इस बीच हमलावरों ने उसे रोका और लोहे की पाइप से हमला किया, फिर सिर उसका पत्थर से कुचल दिया. इस हमले में गंभीर रूप से घायल होने पर उसे लोगों ने अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. मृतक स्मित की पत्नी ने आरोप लगाया कि प्रेम विवाह करने पर उसके परिवार के सदस्यों ने उसके पति की हत्या कर दी होगी. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की है.


शुक्रवार शाम को पुलिस ने युवती की शिकायत पर उसके पिता और चाचा को हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया. बताया जा रहा है कि युवक दलित था, इसीलिए उसके परिवार वालों को ये शादी पसंद नहीं थी.


यह भी पढ़ें- 


गृहमंत्री अमित शाह ने सौरव गांगुली की पत्नी से फोन पर की बात, ममता बनर्जी अस्पताल मिलने पहुंचीं | पढ़ें पूरी डिटेल


मोदी सरकार का अफगानिस्तान को एक और बड़ा तोहफा, शतूत बांध से मिलेगा काबुल शहर को पानी