Andhra Pradesh: अनंतपुर जिला के पुलिस अधीक्षक रामानामूर्ति ने पुष्टि की कि सभी मृतक इस्कॉन मंदिर से जुड़े हुए थे. घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस और स्थानीय प्रशासन ने तुरंत मौके पर पहुंचकर राहत कार्य शुरू किया. पुलिस को मिली प्रारंभिक रिपोर्ट के अनुसार कार और लॉरी के बीच तेज गति से टक्कर होने के कारण ये हादसा हुआ. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. 


इस्कॉन मंदिर के प्रमुख ने इस घटना की निंदा की.
मृतकों की पहचान के बाद उनके परिवारों में शोक की लहर दौड़ गई है. स्थानीय समुदाय और इस्कॉन अनुयायी इस घटना को लेकर बेहद दुखी हैं. इस्कॉन मंदिर के प्रमुख ने घटना की निंदा करते हुए पीड़ित परिवारों के प्रति संवेदना प्रकट की है. उन्होंने कहा, "यह घटना हमारे समुदाय के लिए एक बड़ा नुकसान है. हम पीड़ित परिवारों के साथ हैं और उनकी सहायता के लिए हर संभव प्रयास करेंगे."


कार की टायर फटने से हुई हादसा 
बताया जा रहा है कि जिस कार में वे यात्रा कर रहे थे उसका टायर फट गया. जिससे चालक कार पर नियंत्रण खो बैठा और कार विपरीत दिशा से आ रही एक लॉरी से टकरा गई. मृतकों की पहचान संतोष, शानमुख, वेंकन्ना, श्रीधर, प्रसन्ना और वेंकट के रूप में हुई है. पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से जेसीबी की मदद से शवों को कार से बाहर निकाला. इस दुर्घटना के कारण अनंतपुर-कडप्पा राजमार्ग पर यातायात पूरी तरह से ठप हो गया और कई किलोमीटर तक सड़क के दोनों ओर सैकड़ों वाहन फंसे रहे. पुलिस ने मामला दर्ज कर शवों को पोस्टमार्टम के लिए जीजीएच भेज दिया है.


सीएम एन चंद्रबाबू नायडू ने शोक व्यक्त की 
सीएम एन चंद्रबाबू नायडू ने भीषण सड़क दुर्घटना और इस्कॉन के छह सदस्यों की मौत पर दुख जताया है. उन्होंने जिला अधिकारियों से दुर्घटना के बारे में जानकारी ली और उन्हें शोक संतप्त परिवारों को हरसंभव सहायता देने का आश्वासन दिया. गृह मंत्री वी अनिता ने भी हादसे पर दुख जताया और शोक ग्रस्त परिवार के सदस्यों की मदद करने का वादा किया.


ये भी पढ़ें: दूसरी शादी करना घरेलू हिंसा का ही रूप! मद्रास हाई कोर्ट बोला- मुस्लिम महिलाएं मांग सकेंगी हर्जाना