Kerala Police: केरल के मलयिंकीज़ू में पुलिस ने एक 27 वर्षीय व्यक्ति को अपनी पत्नी की बेरहमी से पिटाई करने के आरोप में गिरफ्तार किया है. आरोपी ने इसका वीडियो भी बनाया था, जोकि सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इसी वीडियो पर एक्शन लेते हुए पुलिस ने आरोपी दिलीप को पकड़ा था. आरोपी ने बताया कि उसने अपनी पत्नी को इसलिए पीटा क्योंकि वह उसके खिलाफ जाकर एक सुपरमार्केट में नौकरी कर रही थी. 


वायरल हो रही इस वीडियो में दिलीप को अपनी पत्नी की बुरी तरह पिटाई करते देखा जा सकता है. वीडियो में दिलीप की पत्नी को यह कहते हुए सुना जा सकता है, "मुझे कर्ज चुकाने के लिए नौकरी पर जाना है." इंटरनेट पर वायरल हो रहे वीडियो में महिला का चेहरा खून से लथपथ था. दिलीप की पत्नी ने भी इस मामले को लेकर शिकायत दर्ज की थी. पुलिस ने हत्या की कोशिश और कई अन्य आरोपों के तहत उसे गिरफ्तार कर लिया है. 


चिकन स्टॉल में काम करता है दिलीप


दिलीप और उसकी पत्नी शादी के बाद परिवार से अलग अकेले रह रहे थे. उनका एक तीन और एक दो साल का बच्चा है. दिलीप पहले इलेक्ट्रीशियन का काम करता था लेकिन, अब वह एक चिकन स्टॉल में काम कर रहा है. उसे अभी न्यायिक हिरासत में भेजा गया है. 


जून में मध्य प्रदेश से सामने आया था मामला 
 
इससे पहले जून में ऐसा ही मामला मध्य प्रदेश के देवास जिले से सामने आया था. यहां एक महिला की पिटाई की गई थी और एक अन्य पुरुष के साथ उसके कथित संबंधों के लिए उसके पति को जूतों की माला पहनकर अपने कंधों पर ले जाने के लिए मजबूर किया गया था. यह घटना देवाल जिले के बोरपदाव गांव की है. इस मामले में 11 नामजद लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था. 


ये भी पढ़ें: 


PM Modi Uttarakhand Visit: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कल करेंगे केदारनाथ-बद्रीनाथ धाम के दर्शन, पीएम बनने के बाद छठवीं यात्रा


Chhattisgarh Crime: अंबिकापुर में महिला चोर गिरोह ने ज्वेलरी शॉप से डेढ़ लाख का सामान किया पार, CCTV में कैद हुई घटना