नई दिल्ली: ऑल ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने बीजेपी नेता और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पर निशाना साधा है. रोहिंग्या पर अमिता शाह के दिए बयान पर उन्होंने कहा कि ये कब से हो रहा है कि देश का गृहमंत्री एक एमपी से पूछकर एक्शन लेगा? अमित शाह ने ग्रेटर हैदराबाद निकाय चुनाव प्रचार के आखिरी दिन आज सिकंदराबाद में एक रोड शो किया और उसके बाद ओवैसी और टीआरएस पर जमकर बरसे.


अमिता शाह ने रोड शो के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में असदुद्दीन ओवैसी और टीआरएस पर निशाना साधा. उन्होने कहा कि ओवैसी लिखकर दें कितने रोहिंग्या हैं, फिर मैं एक्शन लूंगा. इस बयान पर ओवैसी ने अब जवाब दिया है. उन्होंने कहा, "ये कब से हो रहा है कि देश का गृहमंत्री एक सांसद से पूछकर एक्शन लेगा. ये उनका काम है, उनकी ड्यूटी है, उन्हें एक्शन लेना चाहिए."


असदुद्दीन ओवैसी ने कहा, "हैदराबाद में सबसे बड़ा मुद्दा प्रदूषण का है. प्रदूषण की बात करनी चाहिए, प्रदूषण को नियंत्रित करना है, ये बीजेपी वाले हिन्दू-मुस्लिम का प्रदूषण फैलाना चाहते हैं."


इससे पहले आज अमित शाह ने असदुद्दीन ओवैसी और टीआरएस पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि टीआरएस हैदराबाद के विकास में सबसे बड़ा रोड़ा है. उन्होंने वादा किया कि बीजेपी अगर आई तो सारे अवैध निर्माण ध्वस्त होंगे. हम जो वादा करते हैं वो पूरा करते हैं. गृह मंत्री ने दावा किया कि इस बार हैदराबाद में बीजेपी का मेयर होगा. उन्होंने असदउद्दीन ओवैसी पर निशाना साधते हुए कहा कि जब हैदराबाद पानी में डूबा था तो ओवैसी कहां थे?


अमित शाह ने कहा कि हम हैदराबाद को एक आधुनिक शहर में बनाना चाहते हैं, जो निज़ाम की संस्कृति से मुक्त हो. उन्होंने कहा, "हम हैदराबाद को वंशवाद से लोकतंत्र की ओर ले जाना चाहते हैं. चाहे ओवैसी साहब की पार्टी हो या टीआरएस हो, सब हमें सवाल करते हैं. मैं इनसे पूछना चाहता हूं कि इतने बड़े तेलंगाना में आपको आपके परिवार के अलावा कोई नहीं मिलता है क्या? क्या किसी में कोई टेलेंट नहीं है?