हैदराबादः हैदराबाद के एक व्यक्ति ने अपनी शादी में निमंत्रण देने के लिए 'अनोखा' कार्ड डिजाइन करवाया है. इस कार्ड के जरिए वह लोकसभा चुनाव 2019 में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को वोट देने के लिए अपील कर रहे हैं. अपने कार्ड में दूल्हे ने यह भी लिखवाया है कि आप मेरी शादी में कोई भी गिफ्ट लेकर न आएं लेकिन आगामी लोकसभा चुनाव में पीएम मोदी को प्रधानमंत्री बनाने के लिए बीजेपी को वोट जरूर दें.


यांदे मुकेश राव ने अपने कार्ड में लिखवाया, ''मुझे गिफ्ट मत दीजिए. बस आप लोकसभा चुनाव 2019 में नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने के लिए बीजेपी को वोट दीजिए मैं उसी को अपना गिफ्ट समझूंगा.'' यांदे ने कार्ड के साथ कमल का फूल भेजकर संबंधियों को निमंत्रण दिया है.


यांदे, तेलंगाना स्टेट पावर जनरेशन कॉर्पोरेशन में असिस्टेंट इंजीनियर के पद पर कार्यरत हैं. यांदे की शादी 21 फरवरी को होनी है. उन्होंने करीब 600 से अधिक कार्ड छपवाए हैं. इन कार्डों को यांदे अपने जानने वालों के बीच बंटवा रहे हैं.


कार्ड को लेकर यांदे ने कहा, ''हमलोग अपने काम को लेकर इतने व्यस्त रहते हैं कि देश के लिए कुछ कर ही नहीं पाते हैं. हमें वैसे लोगों का समर्थन करना चाहिए जो देश के लिए मेहनत कर रहा है. मेरे परिवार के कुछ सदस्यों ने ऐसे शादी के निमंत्रण पर आपत्ति जताई लेकिन मैं उन्हें मनाने में सफल रहा.''


यांदे ने कहा कि मैं चाहता हूं कि राज्य में चंद्रशेखर राव की सरकार हो लेकिन केंद्र में नरेंद्र मोदी काम करें. मैं चाहता हूं कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दूसरी बार दिल्ली की सत्ता में लौटें.


पीएम मोदी ने अक्षय पात्र के कार्यक्रम में बच्चों को परोसी थाली, साथ में बैठकर किया भोजन


फटाफट अंदाज में देखिए सुबह की बड़ी खबरें