Fire Broke In Hyderabad: दिवाली के लिए बाजारों में पटाखों की दुकानें भी लग चुकी हैं. ऐसे में सबसे ज्यादा एहतियात बरतने की जरूरत होती है, लेकिन तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में पटाखे की एक दुकान में आग लगने का मामला सामने आया है. दुकान में अचानक आग लग गई और फिर तड़ातड़ तड़ातड़ पटाखे फटने की आवाजें आने लगी. आग इस कदर भड़की की एक के बाद एक धमाके होने लगे. 


हैदराबाद के सुल्तान बाजार पुलिस स्टेशन के अधिकार क्षेत्र में दिवाली के लिए लगाई गई एक पटाखे की दुकान में आग लग गई. थोड़ी सी आग ने विशाल रूप ले लिया और एक के बाद एक धमाके होने शुरू हो गए, जिससे दुकान का मालिक और कर्मचारी डर के मारे मौके से भाग गए. आग इतनी भड़की की पास में खड़ी दो पहिया गाड़ियों में भी आग लग गई. 


मौके पर पहुंची दमकल विभाग की गाड़ियां


आग लगने की खबर मिलते ही सुल्तान बाजार से पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और दमकल विभाग को सूचना दी. दमकल की गाड़ियां तुरंत मौके पर पहुंची और आग को बुझाने में जुट गईं. इलाके में लगातार हो रहे धमाकों के कारण तनाव का माहौल बना रहा है. पुलिस प्रशासन की ओर से दुकानदारों को खास एहतियात बरतने की सलाह दी गई है. 


सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो


इस आग लगने की घटना के कुछ देर बाद ही सोशल मीडिया पर इस हादसे के वीडियो जबरदस्त वायरल होने लगे. सोशल मीडिया पर आए 30 सेकंड के एक वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि दुकान में आग लगी है और कुछ ही देर में जरा सी आग विशाल रूप ले लेती है. वीडियो में पटाखे की जोरदार आवाजों को भी सुना जा सकता है. इस आग लगने की घटना को लेकर अब तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया है की दुकान में आज किस वजह से लगी थी. हालांकि, खबर लिखने तक मामले में किसी के भी जान के नुकसान की खबर सामने नहीं आई है. 


शहर में लगाई गई धारा 144


एक तरफ ये हादसा हुआ है तो वहीं हैदराबाद पुलिस आयुक्त ने 27 अक्टूबर, 2024 से एक महीने के लिए हैदराबाद पुलिस सीमा में धारा 144 लागू कर दी है. कहा गया है कि कई संगठन/पार्टियां धरना और विरोध प्रदर्शन करके हैदराबाद शहर में सार्वजनिक शांति और व्यवस्था को प्रभावित करने वाली गड़बड़ी पैदा करने की कोशिश कर रही हैं.


यह भी पढ़ें- Exclusive: उद्धव ठाकरे ही होंगे CM? महाराष्ट्र चुनाव से पहले संजय राउत ने दिया जवाब, नाना पटोले की नाराजगी पर भी बोले