Hyderabad News: हैदराबाद में एक किशोरी (Minor Girl) का दो युवकों ने अपहरण कर लिया, जो कथित तौर पर उसे दो होटलों में ले गए और लगातार दो दिनों तक उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म (Gang Rape)की घटना को अंजाम दिया. पुलिस ने दोनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया है.


पुलिस ने जानकारी दी है कि नाबालिग लड़की को युवक सुजना इन और थ्री कैसल होटल में लेकर गए थे. पुलिस को होटलों की सीसीटीवी फुटेज (CCTV Footage) में इसके सबूत मिले हैं. आगे की जांच की जा रही है. होटल के कमरों से फोरेंसिक नमूने (Forensic Samples) भी लिए गए हैं, जहां उन्होंने लड़की के साथ एक-एक रात बिताई थी.


लड़की का कार से हुआ था अपहरण 


पुलिस ने कहा कि एक आरोपी का नाम नईमथ है जो 26 साल का है और दूसरे आरोपी का नाम सैयद रबीश है, जो 20 साल का है. दोनों आरोपियों पर सामूहिक बलात्कार और पोक्सो (यौन अपराधों के तहत बच्चों का संरक्षण) अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है.


मंगलवार को लड़की की मां ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी, जिसमें आरोप लगाया गया था कि उसकी 14 वर्षीय बेटी सोमवार की देर शाम दवा खरीदने के लिए निकली थी और देर रात तक घर नहीं लौटी थी. प्रत्यक्षदर्शियों के कहने के बाद अपहरण का मामला दर्ज किया गया था कि उसे एक कार में ले जाया गया था.






बुधवार को पुलिस को सूचना मिली थी कि लड़की को शहर के किसी खास स्थान पर छोड़ दिया गया है, जहां से उसे बचा लिया गया. उसके बाद दो संदिग्धों को गिरफ्तार कर लिया गया और लड़की को काउंसलिंग, मेडिकल और फोरेंसिक परीक्षण के लिए भेज दिया गया. पुलिस रिपोर्ट का इंतजार कर रही है.


'लड़की को ड्रिंक पिलाया और इंजेक्शन दिया'


लड़की की मां ने आरोप लगाया है कि उसकी बेटी को नशीला पदार्थ खिलाया गया और बेहोशी की हालत में उसका यौन शोषण किया गया. कहा कि बेटी को कुछ नशीली दवाओं के इंजेक्शन लगाए गए थे और दोनों युवकों ने दुष्कर्म से पहले उसे कुछ नशीली ड्रिंक भी पिलाई थी.


आरोपी रबीश हाई स्कूल ड्रॉप-आउट है, जबकि नईमथ सऊदी अरब में एक ऑप्टिकल स्टोर चलाता था, जहां से वह इस मार्च घर लौटा है. जानकारी के मुताबिक लड़की ने प्राथमिक विद्यालय के बाद पढ़ाई छोड़ दी थी और वह अपने पड़ोस में रहने वाले रबीश को जानती थी. पुलिस ने दोनो को गिरफ्तार कर लिया है और लड़की की जांच रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई करने की बात कही है.


ये भी पढ़ें:


Mumbai Suicide: मुंबई में रोजाना 4 लोग कर रहे खुदकुशी, इनमें युवा ज्यादा; आखिर क्यों बढ़ रहे हैं मामले?


Unique Idea: पुलिस को भी सता रहा है डर, केरल के इडुक्की थाने में ड्यूटी पर तैनात किए गए सांप, जानें क्या है मामला