Hyderabad Minor Rape Murder: हैदराबाद में 6 साल की बच्ची से रेप और हत्या के आरोपी ने कथित तौर पर खुदकुशी कर ली है. उसका शव रेलवे ट्रैक पर मिला है. चार दिन पहले 6 साल की बच्ची के साथ हुए रेप और हत्या के बाद तेलंगाना में लगातार विरोध प्रदर्शन हो रहे थे. पुलिस ने फरार आरोपी के सिर पर दस लाख का इनाम घोषित किया था.


नौ सितंबर की है घटना


नौ सितंबर की शाम को यहां सैदाबाद में एक व्यक्ति ने छह साल की बच्ची से कथित तौर पर बलात्कार किया और उसकी हत्या कर दी थी. इस घटना को लेकर विपक्षी दलों बीजेपी, कांग्रेस और अन्य दल विरोध प्रदर्शन कर रहे थे. घटना के बाद इलाके के निवासियों ने भी विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिए थे.



हैदराबाद के जिलाधिकारी एल शरमन ने पीड़िता परिवार को सरकार की गरीबों के लिए दो कमरों वाली आवास योजना के तहत एक मकान और पीड़ित के माता-पिता के अन्य बच्चों को शिक्षा की सुविधा देने की घोषणा की थी.


फुटपाथ और बस स्टैंड पर सोता था आरोपी


हैदराबाद के पुलिस आयुक्त अंजनी कुमार ने फरार आरोपी की गिरफ्तारी के लिए सूचना या सुराग देने वाले को 10 लाख रुपये का इनाम देने की भी घोषणा की थी. इससे पहले पुलिस ने बताया था कि आरोपी की उम्र करीब 30 साल है और वह एक शराबी है और फुटपाथ और बस स्टैंड पर सोता है.


ये भी पढ़ें


यूपी चुनाव: किसानों की नाराजगी दूर करने के लिए BJP ने तैयार की योजना, चलाएगी 2 महीने तक अभियान


REET 2021 Admit Card: राजस्थान शिक्षक पात्रता परीक्षा 2021 के एडमिट कार्ड आज हो सकते हैं जारी, 26 सितंबर को है एग्जाम