तेलंगानाः हैदराबाद की रहने वाली अशरीन सुल्ताना ने शुक्रवार को मीडिया के साथ बातचीत में बताया कि किस प्रकार उसके भाई द्वारा उसके पति नागराजू को लाठी-डंडों से पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया गया. सुल्ताना ने बताया कि जिस समय उसके पति नागराजू पर हमला किया जा रहा था, उसने अपने भाई से उसके पति को छोड़ने की गुहार लगाई. लेकिन उसके भाई ने उसकी एक भी नहीं सुनी और उसकी निर्मम हत्या कर दी. आपको बता दें कि सुल्ताना के भाई सयैद अहमद और एक अन्य मोहम्मद मसूद अहमद पर नागराजू की हत्या का आरोप है. 


सुल्ताना ने मीडिया से बातचीत में बताया कि, "मेरा भाई हमारी शादी के खिलाफ था. हांलाकि मेरे पति ने मेरे भाई को कहा था कि वह मुझसे शादी करने के लिए मुसलमान बन जाएगा और उसके बाद ही शादी करेगा. लेकिन मेरे भाई को हमारा रिश्ता मंजूर नहीं था. यही नहीं मेरे भाई ने शादी से पहले मुझे बुरी तरह से पीटा था, क्योंकि मैं नागराजू से शादी करना चाहती थी." उस घटना को याद कर सुल्ताना ने बताया कि वारदात के समय जब तक उसने अपने भाई का चेहरा नहीं देखा था तब तक उसे इस बात का अंदेशा नहीं था कि उसके पति पर जानलेवा हमला करने वालों में उसका भाई भी शामिल है. 


उसने कहा, "मेरे पति पर उस समय हमला किया गया जिस समय हम घर जा रहे थे. मेरा भाई एक अन्य व्यक्ति के साथ मोटरसाइकिल पर वहां आया और मेरे पति नागराजू को धक्का दिया और उसे पीटने लगे. शुरुआत में मुझे पता ही नहीं चला कि हमला करने वालों में मेरा खुद का भाई भी शामिल है. उन्होंने नागराजू के सिर पर लगातार हमला किया जिससे उसका काफी खून बह गया. मैंने वहां मौजूद लोगों से मदद की गुहार लगाई, लेकिन किसी ने भी मेरी मदद नहीं की. मैंने जब अपने भाई का चेहरा देखा तो उससे अपने पति को छोड़ने की भीख मांगी लेकिन उसने मेरी एक नहीं सुनी.'' सुल्ताना ने कहा, वारदात के समय नागराजू ने हेलमट पहना हुआ था, लेकिन हमले के कारण वो टूट गया जिससे उसके सिर पर गंभीर चोंट आई."


सुल्ताना ने कहा, "घटना के समय वहां मौजूद लोग अगर चाहते तो मेरी मदद कर सकते थे, लेकिन किसी ने भी आगे आकर मेरी मदद नहीं की". हैदराबाद पुलिस ने गुरुवार को नागराजू की हत्या के आरोप में सुल्ताना के दो रिश्तेदारों को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार किए गए आरोपियों की पहचान सुल्ताना के भाई सयैद मोबिन अहमद और उसके एक साथी मोहम्मद मसदू अहमद के रूप में हुई है. एलबी नगर एसीपी और उनकी टीम ने वारदात के एक घंटे के भीतर ही आरोपी सैयद मोबिन और मसूद अहमद को गिरफ्तार कर लिया और उनके पास से वारदात में इस्तेमाल लोहे की रोड और चाकू भी बरामद कर लिया है.


Tajinder Bagga Arrest: दिल्ली में बग्गा समर्थकों ने पंजाब पुलिस हाय-हाय के लगाए नारे, गाड़ी पर भी किया हमला


Delhi Corona Update: दिल्ली में कोरोना के मामलों में उछाल, पिछले 24 घंटों में आए 1656 नए मामले