Hyderabad Police Arrested Drug Peddler: हैदराबाद पुलिस (Hyderabad Police) को मंगलवार 26 जुलाई के दिन बड़ी सफलता हाथ लगी है. हैदराबाद पुलिस ने सूचना के आधार पर पूरी तैयारी से जाल बिछाकर एक ड्रग तस्कर (Drug Peddler) को गिरफ्तार किया है. जिसके पास से 15 किलो से ज्यादा की मात्रा में गांजा (Ganja) बरामद हुआ है. पुलिस के अनुसार उन्होंने 15.60 किलोग्राम प्रतिबंधित पदार्थ जब्त किया है.


पुलिस ने जानकारी दी है कि उन्हें मंगलवार को सुबह करीब साढ़े दस बजे सूचना मिली थी कि एक संदिग्ध शख्स के पास भारी मात्रा में  प्रतिबंधित नशीला पदार्थ है, जिसे वह बेचने की फिराक में है. जानकारी के अनुसार शख्स सिकंदराबाद में रेल निलयम के एसबीआई के एटीएम में गांजे को रखा हुआ था. फिलहाल सूचना मिलते ही पुलिस ने एक टीम बनाई और शख्स को गिरफ्तार कर लिया.


पैसे के लिए कर रहा था गांजे की तस्करी


तुकारामगेट पुलिस ने उसे ड्रग तस्कर को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. जानकारी के अनुसार गिरफ्तार तस्कर की पहचान दसारी विलास रेड्डी के रूप में हुई है, जो कि पडेरू में जिला समन्वयक (आउटसोर्सिंग) के पद पर कार्यरत है. उसने बताया कि हैदराबाद में गांजे की भारी मांग के कारण उसने पैसा कमाने के लालच में आकर यह काम किया.


पुलिस कर रही जांच


आरोपी के अनुसार बताया गया है कि उसने एक अज्ञात व्यक्ति से पडेरू (Paderu) में गांजा (Ganja) खरीदा और उसे महंगे दाम पर बेचने के लिए सिकंदराबाद आ गया. फिलहाल नॉर्थ जोन के अतिरिक्त डीसीपी वेंकटेश्वरुलु का कहना है कि ड्रग तस्कर (Drug Peddler) से आगे की पूछताछ की जा रही है.


इसे भी पढ़ेंः
VIDEO: यूथ कांग्रेस चीफ श्रीनिवास के खींचे बाल, बदसलूकी करने वाले जवान के खिलाफ एक्शन लेगी दिल्ली पुलिस


Nupur Sharma Row: 'नुपूर शर्मा के बयान के बाद रिजवान अशरफ ने छोड़ दिया था खाना', घुसपैठिये के पिता ने किए कई खुलासे