Hyderabad: हैदराबाद में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है, जहां एंबुलेंस ड्राइवर ने सायरन का गलत इस्तेमाल करते हुए ट्रैफिक खाली कराया और फिर नाश्ता करने के लिए सड़क किनारे के भोजनालय पर रूक गया. ट्रैफिक पुलिसकर्मी के मुताबिक, बिना किसी इमरजेंसी के भी एंबुलेंस ड्राइवर ने ऐसा किया. उन्होंने बताया कि एंबुलेंस के अंदर न तो कोई मरीज था और न ही कोई आपातकालीन स्थिति थी. एंबुलेंस के अंदर सिर्फ दो नर्स मौजूद थीं. 


क्या है पूरा मामला
दरअसल, यह पूरा मामला बशीरबाग जंक्शन का है, जब हैदराबाद के एक प्राइवेट हॉस्पिटल के एंबुलेंस ड्राइवर ने सायरन बजाकर ट्रैफिक क्लीयरेंस की ओर इशारा किया तो पुलिसकर्मी ने उसे तुरंत क्लीयरेंस दे दिया, लेकिन बाद में ट्रैफिक पुलिस को पता चला कि ड्राइवर ने बिना किसी इमरजेंसी के सायरन बजाया था और उसने कुछ ही दूर पर जाकर सड़क किनारे नाश्ता किया. 






ड्राइवर ने दी ये सफाई
ट्रैफिक पुलिसकर्मी ने ड्राइवर से कहा कि जब आपने सायरन बजाया, तो मैंने एंबुलेंस को क्लीयरेंस दे दी, लेकिन आप अस्पताल न जाकर 'मिर्ची बज्जी' खा रहे हैं और चाय पी रहे हैं. इस पूरे मामले के बाद ड्राइवर से पूछताछ की गई और घटना को रिकॉर्ड किया गया. सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रही है, जिसमें ड्राइवर हाथ में जूस की बोतल लिए हुए खड़ा है. ड्राइवर ने अपनी सफाई देते हुए कहा कि मैं एंबुलेंस से इसलिए उतरा, क्योंकि एक नर्स की अचानक तबियत बिगड़ गई थी. 


पुलिस ने मंगलवार (11 जुलाई) को जानकारी देते हुए बताया कि हैदराबाद के एक प्राइवेट हॉस्पिटल के एंबुलेंस ड्राइवर ने ट्रैफिक क्लीयरेंस पाने के लिए एंबुलेंस सायरन को बजाया और ऐसा करने के बाद सड़क किनारे नाश्ता करने के लिए रुक गया. दरअसल, जिस ट्रैफिक पुलिसकर्मी ने ट्रैफिक क्लीयरेंस दिया था, उसने पाया कि वो शख्स हॉस्पिटल जाने की बजाय सड़क किनारे एक रेस्टोरेंट पर रुका हुआ था.


यह भी पढ़ें:-


Heavy Rain Alert: 18 राज्य, 188 जिले, 574 जिंदगियां खत्म... आफत की बारिश, दिल्ली में बाढ़ का खतरा, जानें राज्यों का हाल