बेंगलुरु: केंद्र सरकार के नोटबंदी के फैसले के बाद लोग बैंको की कतारों में घंटों लाइन में खड़े रह रहे हैं, लेकिन उन्हें कैश नहीं मिल रहा है. इसी बीच कर्नाटक के सीएम सिद्धारमैया से मिलने आई एक महिला ने जब आर्थिक मदद की गुहार लगाई तो उनका जवाब बेहद चौंकाने वाला था. सीएम ने महिला को जवाब देते हुए कहां कि नोटबंदी के कारण उनके पास भी पैसे नहीं हैं.


खबरों की माने तो कमलम्मा नोटबंदी के कारण अपने बेटे की मौत के बाद उसका क्रियाकर्म नहीं कर पा रहीं थी, जिसको लेकर वह सीएम के पास अपनी फरियाद लेकर पहुंची. जब सीएम से उसने आर्थिक मदद मांगी तो सीएम ने कहा, ''पीएम मोदी ने सारे पैसे बंद कर दिए है और मैं तु्म्हें पैसे नहीं दे सकता क्योंकि मेरे पास भी पैसे नहीं हैं. मैं तुम्हें सिर्फ बस का किराया दे सकता हूं ताकि तुम घर वापस जा सको.''


नोटबंदी के बाद कनार्टक सीएम ऑफिस में आर्थिक मदद के लिए आने वाले सभी निवेदनों को लगातार खारिज किया जा रहा है, लेकिन यह पहला मामला था जब मुख्यमंत्री ने खुद ही किसी तरह के आर्थिक सहयोग की मांग को ठुकरा दिया.


हालांकि मुख्यमंत्री सिद्धारमैया का कहना है कि वो कालेधन के खिलाफ हैं लेकिन सरकार के तुरंत लिए गए फैसले से लोगों को तकलीफ हो रही है.