नई दिल्ली: टीना डाबी साल 2015 में आईएएस एग्जाम टॉप करके चर्चा में आईं. टीना ने महज 22 साल की उम्र में ही आईएएस एग्जाम में टॉप किया था. साल 2018 में टीना ने आईएस अफसर अतहर आमिर उल शफ़ी खान शादी की. हाल ही में आपसी सहमति से दोनों के तलाक खबर चर्चा में रही. अब टीना डाबी की एक पोस्ट सोशल मीडिया पर चर्चा में है. इसमें डाबी ने अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट में पिछले कुछ समय में पढ़ी किताबें की जानकारी दी है.


टीना डाबी अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा कि - यह लेट पोस्ट है, मैंने कुछ माह में कई किताबें पढ़ी. किताबें पढ़ने के बाद बाद मैंने अपने विचार एक पन्ने पर लिखे हैं. इसके साथ ही मैंने ऐसे अंश शामिल किए हैं जो मुझे सबसे अच्छे लगे. आशा है कि आप इसे पढ़ने में उतना ही आनंद लेंगे, जितना मैंने लिया.


अगर आपने इनमें से कोई किताब पढ़ी है तो अपनी समीक्षा शेयर करें इसके अलावा, यदि आपके पास कोई अन्य किताब के सुझाव हैं, तो उनका भी स्वागत है.
टीना ने अ जेंटलमेन इन मॉस्को किताब पढ़ने का जिक्र करते हुए कहा कि इस किताब के मुझे अंदर तक झकझोर है. यह बाक्य है कि कोई व्यक्त परिस्थितियों में महारत हासिल नहीं करता है बिल्कि वह यह महारत हासिल करने के लिए बाध्य होता है.


 





इसके साथ ही टीना डाबी ने अपनी पढ़ी गई किताबों की एक लिस्ट भी बताई है. इसमें गुड वाइब्स, गुड लाइफ, अल्टीमेट ग्रांडमदर हैक्स, देवदत्त पटनायक की हनुमान चालिसा, दोज डिलिशियस लेटर शामिल हैं.


यह भी पढ़ें-
दिल्ली: नारको टेररिज्म के आरोप में पांच आतंकी गिरफ्तार, हथियार और दस्तावेज बरामद


कोरोना अपडेट: देश में अबतक 96 लाख से ज्यादा लोग संक्रमित, 24 घंटे में आए करीब 32 हजार केस, 39 हजार ठीक हुए