नई दिल्ली: अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट समिति (आईसीसी) ने आज अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से आसाराम का एक वीडियो रीट्वीट कर दिया. इतना ही नहीं आईसीसी ने अपने हैंडल पर इस वीडियो को रीट्वीट करते हुए ‘नारायण-नारायण’ भी लिख दिया. हालांकि बाद में आईसीसी ने इस ट्वीट को हटाकर माफी मांग ली.


बता दें कि आईसीसी सिर्फ क्रिकेट से संबंधित खबरें, तस्वीरें और वीडियो ही अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट या रीट्वीट करती है. क्योंकि ये खबर आसाराम से संबंधित थी, इसलिए आईसीसी ने एक ट्वीट करके माफी मांग ली है. गौरतलब है कि आईसीसी ने प्रतीक सिन्हा नाम के अकाउंट पर अपलोड हुए वीडियो को रीट्वीट किया था.


देखें आईसीसी के ट्वीट का स्क्रीनशॉट



बता दें कि आईसीसी ने जो वीडियो रीट्वीट किया है वह आसाराम के एक कार्यक्रम के दौरान का है. इस वीडियो में वर्तमान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी नजर आ रहे हैं. हालांकि ये वीडियो उस वक्त का है जब नरेन्द्र मोदी गुजरात के मुख्यमंत्री थे और आसाराम पर रेप का आरोप नहीं लगा था.





क्यों खबरों में है आसाराम?


नाबालिग लड़की से बलात्कार के मामले में जोधपुर कोर्ट ने आसाराम को उम्रकैद की सजा सुनाई है. आसाराम पर उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर की एक नाबालिग ने रेप करने का आरोप लगाया था. आसाराम जोधपुर की जेल में पिछले चार सालों से बंद है. आसाराम के देश और दुनियाभर में 400 से ज्यादा आश्रम हैं.