नई दिल्ली: 'हिंदू पाकिस्तान' के बयान पर बवाल मचने के बाद कांग्रेस सांसद शशि थरूर ने फिर से बीजेपी पर हमला बोला है. सत्ताधारी पार्टी बीजेपी (भारतीय जनता पार्टी) के हमले का जवाब देते हुए शशि थरूर ने कहा है कि अगर बीजेपी हिंदू राष्ट्र की धारणा में यकीन नहीं रखती तो उसे ये बात रिकॉर्ड पर बोलनी चाहिए.


आपको बता दें कि कल तिरुवनंतपुरम में थरूर ने भारत के 'हिंदू पाकिस्तान' बन जाने को लेकर एक बयान दिया है जिसपर बीजेपी गुस्से में है. पार्टी ने कांग्रेस और राहुल गांधी पर सीधा हमला किया है.


थरूर ने बीजेपी पर हमला करते हुए कहा, " कांग्रेस पार्टी हिंदू राष्ट्र में विश्वास नहीं रखती बल्कि उसका विश्वास धर्मनिरपेक्ष गणतंत्र में है."


इससे पहले, बीजेपी के प्रवक्ता संबित पात्रा ने एक प्रेस कॉन्फ्रेस कर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर सीधा हमला बोला और कहा कि राहुल को थरूर के बयान के लिए माफी मांगनी चाहिए.






कांग्रेस ने थरूर से किया किनारा
आपको बात दें कि कांग्रेस नेता थरूर अपने बयान पर अड़े हुए हैं. एबीपी न्यूज़ को दी गई प्रतिक्रिया में उन्होंने हिंदू पाकिस्तान की बात एक बार फिर दोहराई है. थरूर ने कल केरल के तिरुवनंतपुरम में एक कार्यक्रम में कहा था कि अगर बीजेपी 2019 के लोकसभा चुनाव में जीतती है तो वो भारत को 'हिंदू पाकिस्तान' बनाने जैसे हालात पैदा कर देगी. वहीं, कांग्रेस ने अपनी पार्टी के सांसद थरूर के इस बयान से किनारा कर लिया है.


देखें वीडियो