भोपाल: एमपी में पहली बार हो रहे रहे बॉलीवुड के सबसे बड़े सालाना जलसे आइफा अवॉर्ड के टिकटों की कीमत तय हो गयी है. आईफा अवार्ड्स कुल 11 हजार लोग देख सकेंगे. इन 11 हजार टिकटों की ऑनलाइन बिक्री बुक माय शो के जरिए होगी. सीएम कमलनाथ के दखल के बाद आईफा के लिए 500 रुपए तक के सस्ते टिकट भी उपलब्ध कराए गए हैं. यह टिकिट ब्रॉन्ज ब्लॉक के हैं. वहीं वीवीआईपी टिकटों की कीमत एक से तीन लाख रुपए तक हो सकती है. वीआईपी टिकट लेने वालों के लिए फूड और पार्किंग व्यवस्था भी रहेगी. इस बार अभिनेता सलमान खान आईफा अवार्ड्स को होस्ट करेंगे.


2 दिन के कार्यक्रम के लिए कॉम्बो टिकिट भी


आईफा गोल्ड ब्लॉक का टिकट लेने वालों के लिए फूड वाउचर के साथ वाहन पार्किंग की सुविधा भी दी जा रही है. इसके साथ ही वीवीआईपी और गोल्ड का टिकट कॉम्बो होगा. इस टिकिट को लेने वाले दर्शक 27 मार्च को होने वाले आईफा रॉक्स कार्यक्रम के साथ 29 मार्च को होने वाले मुख्य अवॉर्ड नाइट प्रोग्राम में भी शामिल हो सकेंगे. सिल्वर और ब्रॉन्ज टिकिट लेने वाले दर्शकों को दोनों दिनों के लिए अलग-अलग टिकट लेना होगा.


स्पाइस जेट के विशेष विमान से आएंगे कलाकार


एमपी में हो रहे आईफा अवार्ड्स का आयोजन तीन दिन का होगा जिसकी शुरुआत राजधानी भोपाल के मिंटो हॉल से होगी. यहां स्थानीय कलाकार प्रस्तुति देंगे. वहीं कार्यक्रम में शामिल होने के लिए बॉलीवुड के करीब 550 दिग्गज कलाकार स्पाइसजेट के स्पेशल प्लेन से इंदौर आएंगे. इन सितारों की सुरक्षा को लेकर शासन-प्रशासन बेहद सतर्कता बरत रहा है. प्रोग्राम में निजी कंपनी के 150 से अधिक बाउंसर्स के साथ बड़ी संख्या में पुलिस बल भी तैनात रहेगा.


ये भी पढ़ें


WHO ने ज्वाइन किया टिक-टॉक, कोरोना वायरस के बारे में पोस्ट किए दो वीडियो

लगातार गिरावट के बाद शेयर बाजार से अच्छी खबर, करीब 700 अंक उछलकर 39 हजार के पार खुला सेंसेक्स