भोपाल: इस बार आईफा अवॉर्ड 2020 का आयोजन भोपाल और इंदौर में होने जा रहा है. अभिनेता सलमान खान, दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ के साथ सोमवार को भोपाल में इसकी घोषणा करेंगे. इसके लिए मुख्यमंत्री कमलनाथ के साथ मिंटो हॉल में उनकी एक प्रेस प्रेस कॉन्फ्रेंस भी रखी गई है. आईफा अवॉर्ड 27 से 29 मार्च तक होना है. एक दिन भोपाल और बाकी कार्यक्रम इंदौर में होना है.


इंडस्ट्री के हजारों सितारे होंगे शामिल


पहली बार एमपी में आयोजित किये जा रहे आईफा अवॉर्ड 2020 में 400 से अधिक फिल्म कलाकार समेत फिल्मी दुनिया के करीब 5 हजार से ज्यादा लोग शिरकत करेंगे. वहीं आयोजन के वेन्यू के तौर पर इंदौर के नेहरू स्टेडियम लगभग तय है. इसके साथ ही ऑर्गनाइजर्स ने होलकर स्टेडियम और डेली कॉलेज की लोकेशंस भी देखी है.


इस बार 90 देशों के लोग देखेंगे आईफा अवॉर्ड्स


मार्च में एमपी में होने वाले आईफा अवॉर्ड समारोह का प्रसारण दुनिया के 90 देशों में किया जाएगा. इस टेलीकास्ट के लिए करीब 30 करोड़ रुपए खर्च होंगे. प्रदेश के जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा ने बताया कि आइफा के एमपी आने से क्षेत्रीय कलाकरों को बड़े मंच पर परफॉर्म करने का मौका मिलेगा. इसके साथ ही प्रदेश के कलाकारों के लिए फिल्मी दुनिया के द्वार भी खुलेंगे. इस कार्यक्रम को मध्यप्रदेश सरकार द्वारा स्पोंसर किया गया है.


ये भी पढ़ें-


Ind vs NZ: मैन ऑफ द सीरीज जीतने वाले केएल राहुल बोले- अभी T-20 वर्ल्ड कप के बारे में नहीं सोच रहा


UKSSSC उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग फारेस्ट गार्ड एडमिट कार्ड जारी, यहां से करें डाउनलोड