Mumbai IIT Girl's Hostel: चंडीगढ़ युनिवर्सिटी (Chandigarh University) में लड़कियों के हॉस्टल में वीडियो रिकॉर्ड करने की घटना के बाद अब आईआईटी बॉम्बे (IIT Mumbai) की कैंटीन में काम करने वाले कर्मचारी को लड़कियों के हॉस्टल में बने बाथरूम में झांकने के आरोपों पर गिरफ्तार किया गया.


आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद मुंबई पुलिस के डीसीपी महेश्वर रेड्डी ने बताया कि रविवार की शाम कैंटीन में काम करने वाला एक कर्मी हॉस्टल के वॉशरूम में झांक रहा था तभी उसे एक स्टुडेंट ने देख लिया और इसकी शिकायत पुलिस से शिकायत कर दी. आरोपी को बुधवार को अदालत में पेश किया जाएगा. आरोपी का मोबाइल जब्त कर लिया गया है. मोबाइल में कोई आपत्तिजनक क्लिप नहीं पाई गई है. 






'आरोपी के मोबाइल से नहीं मिली कोई क्लिप'
मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक आरोपी का नाम पिंटु गरिया है और उसकी उम्र 21 साल है वह रात को हॉस्टल की पाइप पर चढ़कर महिला शौचालय में देख रहा था. युवती की शिकायत के बाद आरोपी को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया गया था. सोमवार को हुई इस घटना में मामला दर्ज करके पुलिस ने आरोपी को मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया. अधिकारियों के मुताबिक आरोपी के मोबाइल से कोई भी वीडिया क्लिप बरामद नहीं की गई है. 


चंडीगढ़ वीडियो लीक के बाद विशेष सतर्कता बरत रही पुलिस  
चंडीगढ़ विश्वविद्यालय में आपत्तिनजनक वीडियो बनाने के मामले के बाद हुए विवाद के बाद महाराष्ट्र पुलिस विशेष सतर्कता बरत रही है. उन्होंने मंगलवार को आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और उसका मोबाइल फॉरेंसिक जांच के लिए भेज दिया. वहीं पंजाब में हुए MMS कांड में पंजाब पुलिस फूंक-फूंक कर कदम रख रही है. वीडीयो लीक केस में पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर एसआईटी बना कर मामले की जांच शुरू कर दी है. 


इस मामले में हॉस्टल की ही एक छात्रा पर अन्य लड़कियों के वीडियो बनाने का आरोप है. छात्रा के अलावा हिमाचल प्रदेश  के दो और लोगों को गिरफ्तार किया गया है. आरोपी छात्रा का ब्वॉयफ्रेंड है और वह छात्रा को लगातार ब्लैक मेल कर रहा था. 


Exclusive: कांग्रेस अध्यक्ष का चुनाव लड़ेंगे अशोक गहलोत! सचिन पायलट नहीं, इस नेता को सीएम बनाने की जताई इच्छा


VIDEO: 'मैं आपकी हत्या करवा दूंगा', तृणमूल कांग्रेस के नेता के नाम से सुशील कुमार मोदी को मिला धमकी भरा पत्र