Harvinder Singh Rinda Latest News: भारतीय एजेंसियों की चिंता बढ़ सकती है. अब खूंखार आतंकी वाधवा सिंह उर्फ चाचा इंडिया मोस्ट वांटेड आतंकी हरविंदर सिंह रिंदा के साथ मिलकर काम कर रहा है. महाराष्ट्र पुलिस की जांच अब जैसे जैसे आगे बढ़ रही है, वैसे ही लॉरेन्स बिश्नोई के साथ ही महाराष्ट्र के नांदेड़ के रहने वाले और फिलहाल पाकिस्तान में आईएसआई की शरण मे बैठे बब्बर ख़ालसा आतंकवादी हरविंदर सिंह रिंदा से जुड़ी जानकारियां भी सामने आ रही हैं.


रिंदा का नान्देड़ से लेकर पंजाब तक था बहुत ज़बरदस्त नेटवर्क


महाराष्ट्र पुलिस के सूत्रों के मुताबिक, हरविंदर सिंह भागकर पाकिस्तान चला गया था. ये वो दौर था, जब पाकिस्तान में बब्बर ख़ालसा का पूरा काम वाधवा सिंह संभालता था, जिसे ISI में सब चाचा के नाम से जानते हैं. इसी दौर में चाचा वाधवा सिंह और ISI के रिश्ते ठीक नहीं चल रहे थे. इसलिए ISI ने चाचा वाधवा सिंह को पूरी तरह साइड लाइन कर दिया था. अब इसकी जिम्मेदारी हरविंदर सिंह रिंदा को दी गई है, क्योंकि चाचा वाधवा सिंह के बजाय रिंदा का नान्देड़ से लेकर पंजाब तक बहुत ज़बरदस्त नेटवर्क था.


महाराष्ट्र पुलिस ने अब तक रिंदा के नेटवर्क के 14 लोगो को किया गिरफ्तार


पुलिस के सूत्रों के मुताबिक, एजेंसियों को इस बात का भी शक है कि रिंदा के नेटवर्क के जिन शूटर्स ने सिद्धू मूसेवाला का मर्डर किया है, इनमे से ही कुछ लोग पंजाब इंटेलिजेंस हेड क्वार्टर पर भी हमला करने में शामिल हो सकते हैं. महाराष्ट्र पुलिस ने अब तक रिंदा के नेटवर्क के 14 लोगो को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि 54 लोग ऐसे हैं, जो नान्देड़, राजस्थान के पंजाब बॉर्डर और पंजाब में रिंदा के नेटवर्क का हिस्सा हैं, जो अब महाराष्ट्र पुलिस के राडार पर हैं. महाराष्ट्र पुलिस के सूत्रों के मुताबिक, अभी हाल ही में ISI और चाचा वाधवा सिंह के बीच रिश्ते एक बार फिर सुधरे हैं और अब बब्बर ख़ालसा का काम चाचा वाधवा सिंह और रिंदा मिलकर देख रहे हैं.


यह भी पढ़ें-


Rajya Sabha Election: हरियाणा से अजय माकन की हार पर कुलदीप बिश्नोई का तंज, कहा- '...सांप के खौफ से जंगल नहीं छोड़ा करते'


Salman Khan Threat: सलमान खान को धमकी मामले में क्राइम ब्रांच को इस गैंगस्टर की तलाश, राजस्थान और पालघर पहुंची टीम